नशेड़ी ने सदर अस्पताल में घंटो किया बवाल : हाथ जोड़ इलाज के लिए मनाती रही पुलिस, लोग देखते रहे तमाशा

Edited By:  |
Reported By:
nashedi ne sadar asptal me ghanto kiya bawal nashedi ne sadar asptal me ghanto kiya bawal

नालंदा : खबर है नालंदा जिले से जहां नशेड़ी ने सदर अस्पताल में घंटो बवाल काटा है। इस दौरान पुलिस वाले भी नशेड़ी के सामने हाथ जोड़कर उसे इलाज कराने के लिए मनाते नजर आये।

मामला नालंदा जिले के बिहार शरीफ सदर अस्पताल का है जहां इमरजेंसी वार्ड में इलाज के लिए लाए गए एक नशेड़ी ने घंटों हाई वोल्टेज ड्रामा किया। दरअसल इलाके के देवधा गांव में मामूली विवाद को लेकर नशे की हालत में रामप्रीत मांझी और श्रद्धा मांझी दोनों भाई आपस मे जमकर मारपीट किया । मारपीट की सूचना पर पुलिस मौके पर पहुंच कर दोनों भाई को इलाज के लिए अस्पताल लायी जहां श्रद्धा मांझी इलाज कराने को तैयार हो गया मगर रामप्रीत मांझी इलाज को तैयार नहीं हुआ । अस्पताल के स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के जवानों साथ भी गाली गलौज करते हुए धक्का मुक्की करने लगा।

इस दौरान घंटो पुलिस वालों ने उसे मनाने की कोशिश की लेकिन वह नहीं माना। पुलिसवालों की लाख मिन्नतों के बाद भी वह इलाज कराने के लिए तैयार नहीं हुआ। आपको बता दें कि दोनों भाईयों में से एक का आपसी विवाद में सर फट गया था। नशे में होने के कारण स्वास्थ्य कर्मियों और पुलिस के जवानों ने भी ज्यादा जहमत उठानी नहीं चाहा और बिना इलाज कराए ही उसे थाना लेकर चली गयी ।

वहीँ थानाध्यक्ष मो. मुश्ताक अहमद ने बताया कि अधिक नशे में होने के कारण ऐसा हरकत कर रहा है । नशा कम होने पर पुनः इलाज के लिए भेजा जाएगा । फ़िलहाल चौकीदार की निगरानी में थाना में बैठा कर रखा गया है।


Copy