नालंदा पुलिस की ये कैसी सेवा : पीड़ित को ही पकड़ के दिया कूच, पत्नी ढूंढने की अर्जी लेकर पहुंचा था शख्स

Edited By:  |
Reported By:
nalanda police ne pidit ko hi pakad kar diya kooch, ptni dhundhne ki arji lekar pahucha tha shakhs nalanda police ne pidit ko hi pakad kar diya kooch, ptni dhundhne ki arji lekar pahucha tha shakhs

नालंदा : बिहार के DGP आर एस भट्टी पुलिसिंग को बेहतर बनाने के लाख दावे कर लें लेकिन बिहार पुलिस के जवान सुधरने का नाम नहीं ले रहे हैं। पुलिस की बर्बरता की कई खबरे आये दिन सोशल मीडिया पर वायरल होती रहती हैं। वहीं ताजा मामला सामने आ रहा है नालंदा जिले से जहां थाना पहुंचे शिकायत कर्ता को भी जवानों ने पीट पीट कर अधमरा कर दिया।


मामला चंडी थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक शख्स की पत्नी 21 जून को गॉव के ही एक लड़का के साथ फरार हो गई। इस मामले में चंडी थाना में आवेदन दिया था मगर कोई कार्यवाई नही हुई । जिसके बाद गुरुवार को एकबार फिर मामले की शिकायत दुबारा करने पहुंचे शख्स की पुलिस जवानों ने ताबड़तोड़ लाठियों से पिटाई कर दी। जिसके कारण थाना के गेट पर ही बेसुध होकर गिर गया। सूचना पर पहुंचे परिजनों ने आनन फानन में घायल को चंडी अस्पताल ले गये जहाँ डॉक्टरों ने उसे बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल भेज दिया।

चश्मदीद ने बताया की सुबह ही अजनेश थाना पहुचा और मामला दर्ज करने की बात कहने लगा तभी वहां मौजूद पुलिस पदाधिकारी ने पुलिस कर्मियों से इसे अंदर ले जाकर पीटने को कहा जिसके बाद पुलिस द्वारा इसकी बेरहमी से पिटाई कर दी गई । इस मामले में हिलसा के डीएसपी ने कहा की मामले की जानकारी नही है।


Copy