गोली लगने से युवक की मौत : हत्या और आत्महत्या की गुत्थी सुलझाने में जुटी नालंदा पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
Nalanda police engaged in solving the mystery of youth's murder and suicide Nalanda police engaged in solving the mystery of youth's murder and suicide

NALANDA:- बड़ी खबर नालंदा जिला से हैं..यहां एक युवक की गोली मार हत्या कर दी गई है...वारदात बिहार थाना क्षेत्र के टिकुली पर मोहल्ला में हुई है.


मिली जानकारी के अनुसार कुंदन यादव को बिहार क्लब के पास गोली मारकर हत्या कर दी गई है। सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने घटनास्थल से एक देसी कट्टा और कीटनाशक दवाई बरामद किया है ।फिलहाल शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार शरीफ सदर अस्पताल लाई है ।


मृतक के परिवार के सदस्य ने बताया कि कुंदन यादव 8 से 9 के बीच घर आ जाता था मगर देर रात तक वह घर नहीं आया जिसके बाद किसी ने सूचना दिया बिहार क्लब में कुंदन को गोली लगी है परिवार के सदस्य वहां पहुंचा तो देखा कि उसके सीने में गोली लगी हुई है और वह मृत पड़ा हुआ है फिलहाल परिवार के सदस्य घटना किस कारण हुई यह बताने से इंकार कर रहे हैं .


पुलिस पूरे मामले की जांच में जुटी है बिहार थाना के थानाध्यक्ष नीरज कुमार ने बताया कि पूरा मामला अनुसंधान करने के बाद यह स्पष्ट हो पाएगा हत्या है या आत्महत्या..वहीं परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है.


Copy