ये कैसा आशीर्वाद ! : पति की लंबी आयु के लिए तीज व्रत की हुई थी नालंदा की सोनी..अचानक फंदे से लटका मिला शव..

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me teej vrati soni ka fande se latka mila deadbody nalanda me teej vrati soni ka fande se latka mila deadbody

Nalanda:-पति की लंबी आयु के लिए तीज का व्रत रखने वाली सोनी कुमारी की हत्या कर दी गई और शव को फंदे से लटका दिया गया.इस हत्या का आरोप उसके पति एवं परिवार वालो पर लगा है,तत्काल पुलिस ने पति अशोक यादव को गिरफ्तार कर लिया है.

हत्या की यह वारदात नालंदा जिला के बिहार थाना इलाके के नईसराय मोहल्ले की है.मृतका के पिता सुरेंद्र यादव ने बताया की अपनी बेटी की शादी 2008 में अशोक यादव के साथ की गई थी। शादी के महज कुछ साल बाद ही बेटी को दहेज के खातिर प्रताड़ित किया जाने लगा, ससुराल पक्षों के द्वारा विवाहिता सोनी कुमारी को अक्सर मारपीट किया करते थे, इसके पूर्व 2019 में ससुर और बेटा मिलकर छोटी बहू की निर्मम तरीके से हत्या कर दी थी।

मृतका के भाई ने बताया कि बहन सोनी कुमारी के शरीर पर कई चोट के निशान भी देखे गए हैं, जिससे स्पष्ट होता है कि पहले तो पीट-पीटकर अधमरा किया और बाद में उसकी गला दबाकर हत्या कर दी गई, जिससे इसकी मौत हो गई तो फंदे स लटका दिया ताकि आत्महत्या बताया जा सके.वहीं आरोपी पति आत्महत्या की बात कह रहा है.

वहीं सूचना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.मीडिया से बात करते हुए पुलिस अधिकारी ने बताया कि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही हत्या की सही वजह का पता चल पाएगा..पर वेलोग हत्या और आत्महत्या दोनो एंगल से जांच पड़ताल कर रहें हैं.पति एवं परिवार के साथ आस-पास के लोगों से पुछताछ की जा रही है.


Copy