नालंदा में दबंगों का तांडव : दिवाली की खुशियों में झूम रहे लोगों पर फायरिंग, 2 घायल

Edited By:  |
Reported By:
nalanda me dabangon ka tandav nalanda me dabangon ka tandav

नालंदा : एक ओर जहां पूरा देश दिवाली की खुशियों में मशगूल था वहीँ बिहार के नालंदा जिले में दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर सनसनी फैला दी। जानकारी मिल रही है कि आपसी विवाद में अपराधियों ने महिला समेत दो लोगों को गोली मार दी और मौके से फरार हो गए। जिसके बाद स्थानीय लोगों की सहायता से दोनों घायलो को सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया।

मामला नालंदा के नूरसराय थाना इलाके का है जहां पपरनौसा गांव स्थित चिमनी भट्ठे पर मां लक्ष्मी की प्रतिमा को विराजमान कर दिवाली की खुशियों में झूम रहे लोगों पर इलाके के दबंगों ने ताबड़तोड़ फायरिंग कर दी। इस गोलीबारी में महिला समेत दो लोगों को गोली लगी है जिसे आननफानन में सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया है। डॉक्टरों ने दोनों घायलों को बेहतर इलाक़ के लिए विम्स रेफर कर दिया है। जानकारी मिल रही है कि रुपए के लेनदेन और प्रतिमा बिठाने के विवाद में अपराधियों ने वारदात को अंजाम दिया है।

वहीँ सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस मामले की जांच में जुट गई है। घटनास्थल पर मौजूद थानाध्यक्ष वीरेंद्र कुमार चौधरी ने बताया एक पक्ष के लोग प्रतिमा बिठाकर वहां नाच गाना कर रहे थे इसी दौरान किसी ने पथराव कर दिया जिसका विरोध करने पर गोलीबारी की घटना को अंजाम दिया गया हैं। गोलीबारी से जख्मी दोनों को बेहतर इलाज के लिए विम्स रेफर किया गया है । एहतियात के तौर पर पुलिस गांव में कैम्प कर रही है ।


Copy