नहीं जागी पुलिस तो खा लिया जहर : नस काटकर पहले थाने को दी थी धमकी, जानें क्या है मामला

Edited By:  |
Reported By:
nahin jagi police to kha liya jahar nahin jagi police to kha liya jahar

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां पुलिस की कार्यशैली से नाराज एक शख्स ने जहर खाकर आत्महत्या जैसा बड़ा कदम उठा लिया है। स्थानीय लोगों ने शख्स को आनन फानन में शख्स को नजदीकी अस्पताल में भर्ती कराया जहां से उसे बेहतर इलाज के लिए बीम्स रेफर किया गया है।

मामला सिलाव थाना क्षेत्र का है जहां रविवार की रात मो आजाद शाह की भैंस चोरी हो गई थी। इस संबंध में पीड़ित अगले सुबह सोमवार को सिलाव थाना आवेदन देने गया तो थाने में मौजूद पुलिस कर्मियों ने उसे डांट फटकार कर भगा दिया। पुलिस की बेरुखी से आहत होकर युवक SP कार्यालय पहुंचा और मामला दर्ज नहीं किए जाने की शिकायत कर दी। जिसके बाद एसपी के हस्तक्षेप पर थाना को मामला दर्ज करने का आदेश दिया गया। पीड़ित बुधवार को फिर थाना पहुंचा जहां फिर इसके साथ टाल-मटोल किया गया। इसके बाद परिवार के साथ थाना गेट के पास अपनी कलाई काट कर खून से कागज पर लिखा कि पूरे परिवार के साथ जहर खाकर आत्महत्या कर लेंगे।

वहीँ अब आवेदन के 24 घंटे के बाद भी कोई कार्रवाई ना होता देख शख्स हताश हो गया और घर में मौजूद चूहा मारने की दवाई खा लिया। जिसके बाद उसकी स्थिति बिगड़ने लगी। मामले की जानकारी होते ही लोगों ने उसे इलाज के लिए सिलाव प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र पहुंचाया जहां प्राथमिक उपचार के बाद उसे बीम्स रेफर किया गया है ।


Copy