मुजफ्फरपुर में पिता ने बच्चों संग की खुदकुशी : पत्नी और ससुराल वालों के प्रताड़ना से तंग आकर दुनिया को कहा अलविदा...

Edited By:  |
muzaffarpur me pita ne bachchon sang ki khudkushi muzaffarpur me pita ne bachchon sang ki khudkushi

मुजफ्फरपुर जिला के गायघाट थाना के बेनीबाद ओपी अंतर्गत बलहा गांव में पत्नी और ससुराल वाले के प्रताड़ना से तंग आकर दो मासूम बच्चों की हत्या करने के बाद पिता ने भी खुदकुशी कर दुनिया को अलविदा कर दिया है। मृतक की पहचान दीपक कुमार के रूप में हुई है। युवक ने मरने से पहले अपने पत्नी के नाम दर्द भरा

एक वीडियो सोशल साइट पर अपलोड किया था जो अब काफी वायरल हो गया है। घटना के सूचना पर बेनीबाद ओपी प्रभारी ने सभी बिंदुओं पर जांच शुरू किया है। छानबीन में पुलिस ने मौके से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया है।

पुलिस की प्रारंभिक जांच में पता चला कि दोनों बच्चे के साथ पिता ने खुदकुशी कर ली। लेकिन पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही सही कारण का पता चल पाएगा।

घटना को लेकर इलाके में तरह-तरह की चर्चा की जा रही है। बताया जा रहा कि घरेलू विवाद में इस तरह से जान दी गईं है। पुलिस का कहना है कि सुसाइड नोट में मृतक दीपक ने मरने से पूर्व लिखा है कि ससुराल वालों व पत्नी के प्रताड़ना के कारण इस तरह की घटना को अंजाम दिया गया है।

कहा जा रहा कि दीपक अपनी पत्नी व ससुराल वालों के प्रताड़ना से काफी परेशान था। बेनीबाद ओपी पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है।


Copy