DJ के डांस पर 'थिरकी' मौत : शादी समारोह में मची चीख पुकार, 2 बारातियों की मौत कई घायल

Edited By:  |
Reported By:
muzaffarpur me DJ ne baratiyon ko raunda muzaffarpur me DJ ne baratiyon ko raunda

मुजफ्फरपुर : खबर है मुजफ्फरपुर से जहां शादी समारोह में DJ की धुन पर नाच रहे बारातियों पर मौत कहर बनकर टूट पड़ी। दरअसल बारात में शामिल DJ अचानक ही अनियंत्रित हो गई और ख़ुशी में झूम रहे बारातियों को ही रौंदते हुए आगे निकल गई। घटना के बाद इलाके में चीख पुकार मच गई।

मामला मुजफ्फरपुर के औराई थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां राजखंड दक्षिणी पंचायत स्थित कोकिलवाड़ा गांव में एक शादी समारोह में अचानक ही कोहराम मच गया। दरअसल शादी समारोह में शामिल DJ अचानक ही अनियंत्रित हो गई और ख़ुशी में झूम रहे बारातियों को ही रौंद दिया। बताया जा रहा है कि इस घटना में दो की मौत मौके पर ही हो गई और आधा दर्जन से ज्यादा लोग घायल हो गए।

सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची औराई थाने की पुलिस ने सभी घायलों के इलाज औराई प्राथमिक स्वास्थ्य केंद्र भेजा। जहां डॉक्टरों ने घायलों को बेहतर इलाज के लिए मुजफ्फरपुर एसकेएमसीएच रेफर कर दिया। मृतक की पहचान 5 वर्षीय राधा कुमारी और 26 वर्षीय लक्ष्मन राम के रुप में की गई है। वहीँ औराई थाना अध्यक्ष रुपक कुमार ने बताया कि मामले की जांच की जा रही है। डीजे को जब्त कर लिया गया है। दो लोगों की मौत है आधा दर्जन से अधिक लोग घायल हैं।


Copy