मुंगेर में Ex.आर्मी मैन की हत्या : घात लगाए अपराधियों ने मारी गोली, सड़क को लेकर चल रहा था विवाद

Edited By:  |
Reported By:
munger me ex army man ki hatya munger me ex army man ki hatya

मुंगेर : खबर है मुंगेर से जहां अहले सुबह घात लगाए अपराधियों ने एक्स आर्मी मैन की गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि अपराधियों ने वारदात को उस वक़्त अंजाम दिया जब वो शौच के लिए खेत की ओर जा रहा था। जानकारी मिल रही है कि आर्मी मैन का ग्रामीण सड़क को ले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था।

मामला मुंगेर के मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर इलाके का बताया जा रहा है जहां एक्स आर्मी मैन 51 वर्षीय संजय कुमार की अपराधियों ने गोली मार कर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि 2019 में कैप्टन पद से झांसी से रिटायर्ड करने के बाद मुंगेर जिला अंतर्गत मुफस्सिल थाना क्षेत्र के शंकरपुर में अपने परिवार के साथ खेती बाड़ी कर रहा था। वहीं घर के आगे ही एक ग्रामीण सड़क को ले कुछ दिनों से विवाद चल रहा था। मंगलवार सुबह लगभग साढ़े तीन बजे जब संजय कुमार अपने घर का पीछे वाला गेट खोल आम के बगीचा के तरफ शौच करने गया तो पहले से घात लगाए अपराधियों ने उसके सर में गोली मार दी जिस कारण वहीं उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी मिलते ही मृतक के घर में कोहराम मच गया।

वहीँ मृतक के बड़े भाई राजेश यादव ने बताया की सुबह जब उन लोगों ने गोली चलने की आवाज सुनी तो सभी घर से निकल देखें तो आम के बगीचा में उसका छोटा भाई गिरा पड़ा था । जिसके बाद उन्होंने फ़ौरन ही मामले की जानकारी पुलिस को दी। सूचना पर पुलिस पहुंच मामले की जांच में जुट गई है ।


Copy