मांगी मजदूरी तो मिली जिल्लत : मालिक ने नौकरानी से किया रे#, वीडियो वायरल

Edited By:  |
Reported By:
mangi majduri to mili jillat mangi majduri to mili jillat

छपरा : खबर है छपरा से जहां नौकरानी से रेप का मामला सामने आ रहा है। इतना ही नहीं आरोपी ने घटना का वीडियो बना कर नौकरानी को वीडियो वायरल करने की धमकी देकर कई वर्षों तक घिनौना काम करता रहा। वहीँ अब पीड़िता ने पुलिस को पुरे मामले की जानकारी दी और मालिक के खिलाफ दुष्कर्म का मामला दर्ज कराया है।

मामला छपरा के मशरक थाना इलाके का है जहां दुरगौली गांव में एक महिला मजदुर ने अपने मालिक पर रेप करने का आरोप लगाया है। पीड़िता ने पूरे मामले की जानकारी देते हुए पुलिस को बताया कि वर्ष 2019 में दुर्गा पूजा के अवसर पर पीड़िता का परिवार मेला घूमने जा रहा था तभी मालिक ने उसे खाना बनाने के नाम पर रोक लिया। और फिर रात्रि में मालिक ने उसके साथ अश्लील हरकतें करनी शुरू कर दी। जब वह चिल्लाने लगी तो राजू सिंह और विजेश सिंह ने उसका मुँह बंद कर दिया और बारी बारी से दुष्कर्म किया। इस दौरान ही दोनों आरोपियों ने घटना का वीडियो अपने मोबाइल में बना लिया और वायरल करने की धमकी देकर अक्सर पीड़िता का यौन शोषण करते रहे। बदनामी के डर से पीड़िता ने चुप्पी साध ली। पीड़िता ने अपने साथ घटी घटना का जिक्र अपने पति से किया और काम की मजदूरी मालिक से मांगने लगी। तो मालिक ने उसे मजदूरी तो नहीं दी बल्कि उसे और उसके पति को ही नौकरी से निकाल दिया।

वहीँ अब दोनों आरोपियों के खिलाफ पीड़िता की शिकायत पर मामला दर्ज कर लिया गया। मामला दर्ज होते ही थानाध्यक्ष रितेश कुमार मिश्रा ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।


Copy