अवैध संबंध में भाई बना कसाई : बहन बनी रोड़ा तो जबरन पिलाई जहर

Edited By:  |
Reported By:
mami ke ishq me yuwak ne bahan ko hi pilaya jahar mami ke ishq me yuwak ne bahan ko hi pilaya jahar

नालंदा : रिश्ते को शर्मसार करने वाला मामला सामने आ रहा है नालंदा जिले से जहां मामी के प्यार में एक युवक इस कदर दीवाना हुआ कि उसने अपनी सगी बहन को ही जहर पिला कर मारने की कोशिश की। वहीं घटना के बाद आनन-फानन में परिजनों ने युवती को अस्पताल में भर्ती कराया है।


मामला नालंदा जिले के सरमेरा थाना का बताया जा रहा है जहां एक युवक अपनी ही मामी के प्यार में इस कदर अंधा हुआ कि इस अवैध रिश्ते का विरोध करने वाली बहन को ही जबरन जहर पिला कर उसकी जान लेने की कोशिश की। थोड़ी ही देर बाद उसकी हालत खराब होने लगी तो दूसरी बहन ने उसे इलाज के लिए सरमेरा अस्पताल में भर्ती कराया जहाँ से चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद बेहतर इलाज के लिए बिहारशरीफ सदर अस्पताल रेफर कर दिया ।


वहीं पीड़िता ने बताया कि उसके भाई का मामी से प्रेम प्रसंग है और उसे घर मे लाकर रखना चाहता है। इस मामले को लेकर अक्सर परिजनों से उसकी कहासुनी होती रहती है। हमलोगों के साथ अक्सर मारपिट करता है और आज तो उसने हद ही कर दी। जबरन ग्लास में जहर घोल कर पिला दिया ।

इसी बीच दूसरी बहन भाई पर आरोप लगाते हुए कहा कि पूर्व में मां को भी सीढ़ी से धक्का देकर मार डाला था और अब हमलोगों के साथ मारपीट करता है की हमलोग घर से बाहर चले जाएं ताकि वो मामी को घर मे लाकर रख सके ।


Copy