मांगा पैसा मिली मौत : शौच गई महिला की निर्मम हत्या, मची सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
maanga paisa mili maut maanga paisa mili maut

नालंदा : खबर है नालंदा से जहां शौच करने गई महिला की निर्मम हत्या से इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी मिलते ही परिजनों में कोहराम मच गया। सूचना मिलते ही मौके पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्ज़े में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया है। वहीं परिजनों ने पड़ोसी पर ही हत्या का आरोप लगाया है।

मामला नालंदा थाना क्षेत्र के नियामत नगर गांव का बताया जा रहा है जहां एक महिला की गला रेत कर हत्या कर देने से इलाके में सनसनी फैल गई। महिला की पहचान नियमत नगर गांव निवासी टुन्नी चौधरी की 40 वर्षीय पत्नी सरिता देवी के रूप में की गई । परिवार के सदस्यों ने बताया कि शनिवार की रात सरिता देवी शौच के लिए घर से निकली थी मगर वापस नहीं लौटी रविवार की सुबह 3 बजे खोजबीन किया गया तो गांव के ही खेत में गला रेता हुआ शव पड़ा मिला। जिसके बाद पुलिस को घटना की सूचना नालंदा थाना पुलिस को दी गई ।

पुलिस मौके पर पहुंचकर शव को अपने कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए बिहार सदर अस्पताल भेज दिया है । मृतिका की बेटी ने बताया कि इसके पिता मानसिक रूप से विक्षिप्त है और 5 डिसमिल जमीन बेचकर पड़ोसी को पैसा रखने के लिए दिया था। जब इसकी मां पैसा मांगने के लिए जाती थी तो टालमटोल करता था। यही कारण है कि उसकी मां की गला रेत कर हत्या कर दी गई है । इस मामले में नालंदा थानाध्यक्ष दिनेश कुमार ने बताया पुलिस मामले की जांच में जुट गई है और जल्द ही आरोपी को गिरफ्तार कर लेगी ।


Copy