मांगा बकाया मिली मौत ! : शख्स की गोली मार कर हत्या, इलाके में सनसनी

Edited By:  |
Reported By:
maanga bakaya mili maut maanga bakaya mili maut

सीतामढ़ी : खबर है सीतामढ़ी से जहां कुछ बदमाशों ने एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई है। जानकारी मिल रही है कि दोस्तों ने ही महज चाँद रुपयों के लिए दोस्ती का क़त्ल कर दिया। दरअसल शख्स ने अपने बकाया पैसों की मांग की थी जो उसके दोस्तों को नागवार गुजरा।

सीतामढ़ी जिले के रुन्नीसैदपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां एक युवक की गोली मारकर हत्या कर दी। मृतक चंदन कुमार (23 वर्ष), पिता प्रेम शंकर सिंह तिलक ताजपुर गांव का रहने वाला है। जानकारी के मुताबिक चंदन गाड़ी किराए पर लगाने का काम करता है। इसका किराया करीब 20 हज़ार रुपए उसके दोस्तों पर बाकी था। चंदन ने जब रुपये मांगे तो उनकी आपस में लड़ाई हुई। इसी दौरान रविवार की सुबह करीब 8 बजे उसके बदमाश दोस्तों ने विक्की की गोली मारकर हत्या कर दी।

घटना के बाद पूरे इलाके में हड़कंप मच गया। मृतक के पिता ने बताया कि सभी आपस में ही एक साथ रहते थे। साथ में घूमते-फिरते थे। कहा कि कभी सोचा भी नहीं था कि इस तरह की घटना होगी। चंदन के शरीर पर दो गोली, एक हांथ और एक सीने में लगी है। सूचना मौके पर पहुंची रुन्नीसैदपुर पुलिस ने पोस्टमार्टम कराकर शव परिजनों को सौंप दिया है।

वहीँ स्वजनों के आवेदन के आधार पर आगे की कार्रवाई की जाएगी। हालांकि मृतक के पिता ने स्थानीय निवासी विक्की कुमार, शिवम कुमार, गोलू कुमार, नितीश कुमार और मनोज सिंह को आरोपी बनाया है। पुलिस ने इस मामले पर त्वरित कार्रवाई करते हुए 2 लोगों को गिरफ्तार भी कर लिया है।


Copy