CRIME NEWS : थाना से कुछ दूरी पर डाबर एजेंसी के प्रोपराइटर से लूट.CCTV में कैद हुई पूरी वारदात

Edited By:  |
Reported By:
Loot from a businessman near the police station. Whole incident captured in CCTV Loot from a businessman near the police station. Whole incident captured in CCTV

SAMASTIPUR:-- खबर समस्तीपुर जिले से है,जहां अपराधियों ने हथियार का दिखाकर व्यवसाई के साथ लूटपाट की है और भागने के दौरान फायरिंग की है..गनीमत रही कि गोली व्यवसाई को नहीं लगी ..अन्यथा उनकी जान भी जा सकती थी.


यह घटना जिले के दलसिंहसराय शहर के सबसे पॉश क्षेत्र मारवाड़ी धर्मशाला रोड की है,जहां अपराधियों ने डाबर एजेंसी के प्रोपराइटर से लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.पीड़ित व्यवसाई राजेश केजरीवाल गुदरी रोड स्थित डाबर कंपनी शंकर आयुर्वेदिक एजेंसी को बंद करके घर लौट रहे थे तभी घर के गेट पर पहले से घात लगाए बदमाशो ने हथियार के बल पर दो लाख रूपए,स्कूटी और लैपटॉप लूट कर फरार हो गया और जाते समय कई राउंड फायरिंग भी की. पूरी वारदात सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गई है.


घटना की सूचना के बाद प्रशिक्षु डीएसपी सह थानाध्यक्ष राघवेंद्र मणि त्रिपाठी पुलिस बल के साथ मौके पर पहुंचकर छानबीन शुरू की.हैरत की बात है कि लूट की यह वारदात थाना से महज कुछ ही दूरी पर हुई है.



Copy