कशिश न्यूज की खबर का असर : खगड़िया डर्टी डांस मामले में एक्शन में DM, ADM को सौंपा जांच का जिम्मा

Edited By:  |
Reported By:
khagaria me balaon ke thumke par system ki dhajjiyan udana adhikariyon ko pada mahanga khagaria me balaon ke thumke par system ki dhajjiyan udana adhikariyon ko pada mahanga

खगड़िया : भोजपुरी गानों पर बार बाला की लचकती कमर देख अनकंट्रोल हुए सरकारी मुलाजिमो के द्वारा सिस्टम की धज्जियां उड़ाए जाने के मामले ने तूल पकड़ लिया है। घटना का वीडियो वायरल होने के बाद जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे ने ADM को पूरे मामले में जांच का जिम्मा सौंप दिया है। साथ ही इस कार्यक्रम में मौजूद सभी कर्मियों की लिस्ट भी मांगी है।


लचकती कमर देख लट्टू हुए CO : बार-बाला के ठुमके पर मचले साहब, हुए अनकंट्रोल फिर उड़ाई सिस्टम की धज्जियां

एक्शन में DM

खगड़िया के जिलाधिकारी अमित कुमार पांडे ने BDO के विदाई समारोह में हुए बार बालाओं के डांस का वायरल वीडियो मामले में ADM को जांच का जिम्मा सौंपा है।डीएम ने कहा कि ADM साथ से 14 दिनों के अंदर विस्तृत रिपोर्ट सौंपेंगे। अधिकारी यह भी जांच करेंगे कि कार्यक्रम के दौरान कौन -कौन से अधिकारी और कर्मचारी शामिल थे, किनके के आदेश पर कार्यक्रम ब्लॉक परिसर में आयोजित किया गया था। डीएम ने कहा कि दोषियों के खिलाफ विभागीय कार्रवाई होगी। यह मामला सर्विस कोड ऑफ कंडक्ट का उल्लंघन है।


बता दें कि बेलदौर प्रखंड कार्यालय परिसर का एक वीडियो सोशल मीडिया में वायरल हुआ है। जिसमें भोजपुरी के अश्लील गानों पर बार बालाओं के डांस का आनंद उठाते अधिकारी और कर्मचारी नजर आ रहे है। इस दौरान एक पंचायत सचिव पैसा भी लुटाते नजर आ रहा है। वायरल वीडियो बेलदौर के स्थानांतरित BDO के विदाई समारोह की है।

हर ठुमके पर आंहे भरते नजर आए कर्मी

हद तो तब हो गई जब भोजपुरी गानों पर बार बाला की लचकती कमर देख बेलदौर अंचल के CO सुबोध कुमार समेत कई अधिकारी आपे से बाहर आ गए और बार बाला के हर ठुमके पर आंहे भरते नजर आये। इस दौरान साहब कई बार डांसर को आंखों से इशारा करते भी नजर आये। इतना ही नहीं पंचायत सचिव कामत प्रसाद बार बाला के डांस पर रुपया भी लुटाया। इधर देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। हालांकि मामला संज्ञान में आते ही कशिश न्यूज़ ने इस खबर को प्रमुखता से दिखने का काम किया साथ ही DM से कार्रवाई करने की मांग कर दी थी ।


Copy