लचकती कमर देख लट्टू हुए CO : बार-बाला के ठुमके पर मचले साहब, हुए अनकंट्रोल फिर उड़ाई सिस्टम की धज्जियां

Edited By:  |
Reported By:
khagadiya me bar bala ke thumke par machle co sahab, dm ne diya karrwai ka aadesh  khagadiya me bar bala ke thumke par machle co sahab, dm ne diya karrwai ka aadesh

खगड़िया : बिहार सरकार के कर्मचारी ही जब सिस्टम को शर्मसार करते हुए उसकी धज्जियां उड़ाने लगे तो फिर सुशासन के क्या कहने ? ऐसा हम इसलिए कह रहे क्योंकि खबर ही ऐसी सामने आयी है जिसे देख आप भी हैरान रह जायेंगे। दरअसल एक सीओ कानून को ताक पर रख प्रखंड कार्यालय में ही बार बाला के ठुमके पर आंहे भरते कैमरे में कैद हो गए। इस दौरान उन्हें अपनी पद और गरिमा का जरा भी अहसास नहीं रहा और बार बाला की लचकती कमरिया देख उसके हर ठुमके पर सिस्टम की धज्जियां उड़ाने लगे।


ताजा मामला सामने आया है बिहार के खगड़िया जिले से जहां जिले के बेलदौर प्रखंड कार्यालय परिसर में रंगारंग कार्यक्रम का आयोजन किया गया। मौका था बेलदौर प्रखंड के तत्कालीन BDO सुनील कुमार के विदाई समारोह का। कार्यक्रम में मौजूद बेलदौर अंचल के CO समेत कई अधिकारी और कर्मचारी इस रंगारंग कार्यक्रम का आनंद उठाते नजर आए। हद तो तब हो गई जब कार्यक्रम के दौरान ही बार बालाओं ने भोजपुरी के अश्लील गानों पर ठुमके लगाने शुरू किये।


भोजपुरी गानों पर बार बाला की लचकती कमर देख बेलदौर अंचल के CO सुबोध कुमार समेत कई अधिकारी आपे से बाहर आ गए और बार बाला के हर ठुमके पर आंहे भरते नजर आये। इस दौरान साहब कई बार डांसर को आंखों से इशारा करते भी नजर आये। इतना ही नहीं पंचायत सचिव कामत प्रसाद बार बाला के डांस पर रुपया भी लुटाया। इधर देखते ही देखते वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो गया। जिसके बाद स्थानीय लोगो ने भी संलिप्त अधिकारी के खिलाफ DM से कार्रवाई करने की मांग कर दी।


वहीं वायरल वीडियो पर संज्ञान लेते हुए प्रभारी DM ने कहा कि वायरल वीडियो की जांच होगी, जिसके बाद मामले में दोषी पाए जाने पर अधिकारियों के खिलाफ कार्रवाई की जाएगी । साथ ही उन्होंने यह भी कहा कि एक अधिकारी का इस तरह के कार्यक्रम में शामिल होना शोभा नहीं देता है।


Copy