कटिहार चाचा-भतीजा गोलीकांड का पर्दाफाश : आरोपी को पुलिस ने दबोचा, आपसी रंजिश में वारदात

Edited By:  |
Reported By:
katihar chacha bhateeja golikand ka pardafash katihar chacha bhateeja golikand ka pardafash

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां चाचा-भतीजा गोलीकांड का पर्दाफाश पुलिस ने कर दिया है। गोलीकांड के 36 घंटे के अंदर ही पुलिस ने मुख्य अभियुक्त विशाल यादव को धर दबोचा है। बता दें कि शनिवार को विशाल यादव ने अमित बारीक और रामप्रसाद पारीक को रात में आपसी रंजिश की वजह से गोली मार दी जिससे दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से जख्मी हो गए थे।

मामला नगर थाना इलाके का है जहां पुलिस अधीक्षक जितेंद्र कुमार के निर्देश पर और सदर अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी ओमप्रकाश के नेतृत्व में नगर थानाध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने 36घंटे के अंदर नगर थाना क्षेत्र स्थित बारीक चौक पर चाचा भतीजा गोली कांड के मुख्य अभियुक्त विशाल यादव को गिरफ्तार कर लिया है। नगर थाना अध्यक्ष राघवेंद्र कुमार सिंह ने इस मामले का खुलासा किया है । उन्होंने बताया कि 3 दिन पूर्व नगर थाना क्षेत्र के बारीक चौक के समीप मामूली विवाद में चाचा और भतीजे को गोली मारकर घायल कर दिया गया था। इस घटना में दोनों व्यक्ति गंभीर रूप से घायल हो गए थे। घायल के परिजनों ने लिखित आवेदन दिया था।

एसपी जितेंद्र कुमार के निर्देश पर थानाध्यक्ष ने एक टीम का गठन किया और मुख्य आरोपी को धर दबोचा। गठित टीम में नगर थाना अध्यक्ष के अलावा एसआई मुकेश कुमार, एसआई मिथिलेश कुमार राय, एसआई तबरेज आलम, एसआई पंकज प्रताप एवं सशस्त्र बल शामिल थे।


Copy