कर्ज से आजिज जिंदगी ! : मां ने 3 मासूमों संग खाया जहर, गंभीर हालत में DMCH में भर्ती

Edited By:  |
karj se aajij jindgi karj se aajij jindgi

दरभंगा : खबर है दरभंगा से जहां कर्ज में डूबी महिला ने रोज रोज के ताने से तंग आकर अपने 3 बच्चों के साथ जहर खा लिया। परिजनों ने आनन फानन में महिला और बच्चों को DMCH में भर्ती कराया। जानकारी मिल रही है कि महिला ने बच्चों समेत कीटनाशक खा कर आत्महत्या करने की कोशिश की है।

मामला दरभंगा के बिरौल थाना क्षेत्र के बलाठ गांव का बताया जा रहा है जहां एक मां ने अपने तीन बच्चों के साथ जहर खाकर आत्महत्या करने की कोशिश की है। इस घटना के बाद आनन-फानन में सभी को गंभीर हालत में इलाज के लिए सीएससी लाया गया, जहां उन सभी की नाजुक स्थिति को देखते हुए चिकित्सकों ने उन्हें डीएमसीएच रेफर कर दिया है। वहीं, महिला का इलाज आपातकालीन विभाग में चल रहा है। वहीं तीनों बच्चों के इलाज शिशु विभाग में चल रहा है।

बताया जा रहा है कि गूंजा चौपाल की पत्नी फुलदाय देवी ने अपनी 8 वर्षीय पुत्री शिवानी कुमारी, 6 वर्षीय आशा कुमारी और 2 वर्ष के पुत्र जयकिशन चौपाल को भी कीटनाशक दवा खिला कर साथ साथ जान देने की कोशिश की है। जानकारी के अनुसार महिला ने 4 लोगों से लोन लिया है। पीड़िता महिला ने बताया कि लोग तरह-तरह के ताने मारते थे, जिससे आहत होकर हमने इस तरह का कदम उठाया है। वहीँ इस घटना के बाद से परिजनों का रो-रोकर बुरा हाल है।


Copy