कमाल हैं कटिहार के अदनान भाई... : खुराक इतनी कि बीवियां नहीं भर पाती पेट, वजन है डबल सेंचुरी के पार

Edited By:  |
kamal hain katihar ke adnan bhai... kamal hain katihar ke adnan bhai...

कटिहार : खबर है कटिहार से जहां एक अजीबो गरीब मामला सामने आया है। दरअसल हम आपको बताएंगे ऐसे शख्स के बारे में जिसका पेट उसकी बीवी नहीं भर पाई तो उसने दूसरी शादी कर ली। लेकिन अब भी मामला वहीँ का वहीँ। हुआ यूं कि अब दोनों बीवियां मिलकर भी एक शख्स का पेट भर पाने में नाकामयाब हैं। अब शख्स कहीं तीसरी शादी की तैयारी....

मामला कटिहार का है जहां रफीक अदनान नाक के युवक अपनी बढ़ती वजन और खुराक को लेकर काफी चर्चित हैं। रफीक अदनान का वजन 2 क्विंटल, माने 200 किलोग्राम से भी ज्यादा है। रफीक का मोटापा इतना ज्यादा है कि जब वे अपनी बुलेट पर भी चलते हैं तो वो भी लूना बन जाती है। अपने खान-पान और मोटापे के कारण अब वो इंटरनेट मीडिया पर वायरल हो गए हैं। कटिहार के मनसाही प्रखंड के जयनगर के रहने वाले रफीक अदनान के खाने का मेन्यू भी बड़ा दिलचस्प है।

30 वर्षीय रफीक एक टाइम भोजन में 3 किलो चावल खाते हैं। अब 3 किलो चावल खाने में कितनी दाल, सब्जी लगेगी, ये सवाल तो पूछिए ही मत। रफीक बताते हैं कि वो रोटियां थोड़ी कम ही खाते हैं। वहीँ 4 से 5 किलो आटे की रोटियां इनकी खुराक में शामिल है। इसके साथ ही वो एक दिन में तीन से चार किलो दूध के अलावा 2 किलो चिकन-मटन, डेढ़ किलो मछली भी हजम कर जाते हैं।

जानकारी मिल रही है कि रफीक अदनान का पेट भरने के लिए एक बीवी इतना सारा खाना नहीं बना पाती थी लिहाजा, उसने दूसरी शादी भी कर ली। आलम ये है कि घर में बना भोजन इतना भी नहीं बचता कि जिससे उसकी दोनों बीवियां पेट भरके खा सकें। अदनान की खुराक इतनी ज्यादा है कि पड़ोसी और उनके रिश्तेदार उन्हें किसी भी दावत में इनवाइट नहीं करते। लोगों का कहना है कि इसके पीछे का कारण उनकी भूख ही है।


Copy