'कलयुग के राम' का धांसू ट्रेलर Out : चंदन सिंह राजपूत-श्यामली श्रीवास्तव ने लगाया भोजपुरी का तड़का, दर्शक उत्साहित

Edited By:  |
kalyug ke ram ka dhansu trailer out, rishke wale ki kahani ne lagaya bhojpuri ka behtareen tadka kalyug ke ram ka dhansu trailer out, rishke wale ki kahani ne lagaya bhojpuri ka behtareen tadka

DESK : देसी लोटा इंटरटेनमेंट एवं आरवीएस फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म "कलयुग के राम" का धांसू ट्रेलर आज आउट हो गया है. इस फिल्म में मुख्य भूमिका में चंदन सिंह राजपूत मुख्य भूमिका में नज़र आ रहे हैं. वे इस फिल्म में "कलयुग के राम" की भूमिका निभाते नज़र आ रहे हैं और उनके अपोजिट फिल्म में श्यामली श्रीवास्तव नज़र आ रही हैं, जिनका किरदार चंदन सिंह राजपूत की पत्नी का है. यह कहानी एक रिक्शा चालक की है. यह फिल्म उसकी गरीबी और वेदना को रेखांकित करती नज़र आ रही है. यह इस फिल्म के ट्रेलर को देख कर मालूम पड़ता है. फिल्म में देव सिंह नकारात्मक किरदार में नज़र आ रहे हैं. फिल्म का क्लाइमेक्स भी बेहतरीन मालूम पड़ रहा है.




इस फिल्म को लेकर चंदन सिंह राजपूत ने बताया कि फिल्म की कहानी ने मुझे खूब प्रभावित किया, इस वजह से मैं इस फिल्म को करना चाहता था और आज फाइनली हमारी फिल्म "कलयुग के राम" का ट्रेलर आ गया है. उन्होंने कहा कि दर्शक हमारी फिल्म के ट्रेलर को जरुर देखें और जब यह फिल्म रिलीज हो तब जाकर हमारी फिल्म को भी देखें. उन्होंने कहा कि फिल्म के लिए मैंने बेहद मेहनत की है. फिल्म में सभी कलाकारों ने शानदार काम किया है. फिल्म के गाने और संवाद भी कर्ण प्रिय है और सुजीत वर्मा के निर्देशन में इस फिल्म की मेकिंग बड़े पैमाने पर की गयी है. उनके साथ काम करने का अनुभव अलग रहा और फिल्म बहुत कुछ सिखने को भी मिला.

आपको बता दें कि फिल्म "कलयुग के राम" के निर्माता राम विनय सिंह और राकेश तिवारी हैं. निर्देशक सुजीत वर्मा हैं. कथा पटकथा - सुजीत वर्मा, शशि रंजन द्विवेदी गीतकार डॉ. सागर, आशुतोष तिवारी है।फ़िल्म का ट्रेलर वेब म्यूजिक के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज हुए है. फिल्म के डीओपी इमरान हैं. संगीतकार साजन मिश्रा हैं. फिल्म में श्यामली श्रीवास्तव, चंदन सिंह राजपूत ,किरण यादव, देव सिंह ,बुल्लू कुमार , दीपक सिंह, सतीश वर्मा ,अजीत सिंह मुखिया, रितेश कुमार सिंह, आशुतोष पांडे ,अर्णव, राम विनय सिंह, दिलीप बर्मा मुख्य भूमिका में हैं.आर्ट विजय यादव ,गोविंद ,राजा, मनीष का है. पी आर ओ रंजन सिन्हा हैं।



Copy