जंगल में मंगल पड़ा भारी : ग्रामीणों ने प्रेमी जोड़े को पकड़कर करावा दी शादी, जानिए पूरी स्टोरी

Edited By:  |
Reported By:
jungle me mangal pda bhaari jungle me mangal pda bhaari

गोड्डा : खबर है गोड्डा से जहां ग्रामीणों ने एक प्रेमी जोड़े को जंगल में मिलते देख लिया है जिसके बाद जबरदस्ती उन दोनों की शादी करा दी। गोड्डा के रामगढ़ रोड स्थित बायोडायवर्सिटी पार्क के नजदीक जंगल में ग्रामीणों ने प्रेमी युगल को पकड़ लिया फिर दोनों की शादी करा दी। जानकारी मिल रही है कि युवती मालटोला पथरा की रहने वाली है वहीं युवक गाईछांद का रहने वाला है। प्रेमी जोड़े को पहले ग्रामीणों ने पकड़ पास के गांव मुर्लीडीह लेकर पहुंचे जहां सभी ने प्रेमी जोड़े की जबरदस्ती शादी करा दी।

ग्रामीणों ने खुद के पैसे से ही वरमाला और सिंदूर ला युवक के हाथ मे थमा दिया और युवती की मांग भरवा दी। पूछताछ में युवक ने बताया कि वो गोड्डा में रह 12वी में पढ़ता हैं और उसकी उम्र महज 18 वर्ष है। वही युवती ने बताया कि वो ANM नर्सिंग कर रही हैं और उसकी उम्र 21 वर्ष है। दोनो ने बताया कि 4 महीने पहले दोनो को एक दूसरे से प्रेम हुआ था।

इसी बीच इस घटना की जानकारी पुलिस को हुई और वह दलबल के साथ मौके पर पहुंच गई। तपोलिस को आता देख ज्यादातर लोग मौके से भाग निकले। पुलिस ने दोनों प्रेमी जोड़े को पकड़ कर थाने ले आई।

इस पूरे मामले पर नगर थाना प्रभारी मुकेश पांडेय ने कहा है कि किसी भी घूमने वालो का यूं शादी करा देना कहीं से कानून संगत नही हैं। पुलिस मामले की जांच करेगी और दोषियों पर सख्त कार्रवाई की जाएगी।


Copy