जोरदार धमाके से थर्राया गोपालगंज : पटाखा बनाने के दौरान ही ब्लास्ट, 3 बच्चे झुलसे

Edited By:  |
Reported By:
jordar dhamake se dahla gopalganj, patakha bane ke dauraan blasht se 3 bachche jhulse jordar dhamake se dahla gopalganj, patakha bane ke dauraan blasht se 3 bachche jhulse

गोपालगंज : बड़ी खबर गोपालगंज से आ रही है जहां जोरदार धमाके से पूरा इलाका दहल उठा। जानकारी मिल रही है कि एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में बच्चों के द्वारा पटाखा बनाया जा रहा था। इसी दौरान ही जोरदार धमाका हो गया। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि धमाके में मकान ही जमींदोज हो गया। वहीँ बताया जा रहा है कि इस हादसे में 3 बच्चे गंभीर रुप से घायल हो गए।


मामला श्रीपुर ओपी क्षेत्र के रकबा खास गांव का बताया जा रहा है जहां एक अवैध पटाखा फैक्ट्री में बच्चों के द्वारा पटाखा बनाया जा रहा था। इसी दौरान ही जोरदार धमाका हो गया। ब्लास्ट इतना जोरदार था कि धमाके में मकान ही जमींदोज हो गया। इस घटना में मौके पर मौजूद 3 बच्चे झुलस गए जिन्हें आनन फानन में उपचार के लिए गोरखपुर रेफर किया गया है।


सूचना पर पहुंची पुलिस ने मौके से एक युवक को हिरासत में लिया है। बताया जा रहा है कि इस मकान में छोटे-छोटे बच्चों से बम बनवाने का काम लिया जा रहा था। पुलिस टीम पूरे मामले की जांच में जुट गई है।



Copy