जिसने देखा उसने ही लूटा : NH पर क्या हुआ ऐसा, कि कामधंधा छोड़ सभी लगाने लगे दौड़

Edited By:  |
Reported By:
jisne dekha usne hi loota jisne dekha usne hi loota

सुपौल : खबर है सुपौल से जहां NH पर एक घटना ऐसी घटी कि अचानक ही सभी राहगीर अपना कामधंधा छोड़ उधर ही दौड़ पड़े। दरअसल नेशनल हाईवे पर एक गाड़ी पलट गई। गाड़ी पलटते ही गाड़ी में लदी ताजी सब्जी बीच सड़क पर ही बिखर गई। फिर क्या जिसने भी देखा सभी लूटने की होड़ में लग गए।

मामला सुपौल के पिपरा थाना क्षेत्र का है जहां लिटियाही के समीप NH 327E पर एक बैंगन लदी पिकअप गाड़ी पलट गई। जिसके बाद आसपास के लोग वहां पहुंच गए। इस दौरान कई राहगीर भी वहां पहुंचे। देखा गया की गाड़ी पलटने के बाद देखते ही देखते बैंगन लूटने की होड़ मच गई। बता दें कि बैंगन लदी गाड़ी पलटने की जैसे ही लोगों को जानकारी मिली बैंगन लूटने की होड़ लग गई। लोग बिखरे पड़े बैंगन को लेकर भागने लगे।

पिकअप चालक पंकज कुमार ने बताया कि दलसिंहसराय से बैंगन लोड कर वो अररिया जा रहा था। एक बाइक सवार गाड़ी के सामने आकर चकमा दिया जिससे बाइक सवार को बचाने के क्रम में गाड़ी अनियंत्रित हो पलट गई। गाड़ी पलटने के बाद देखते ही देखते वहां लोग जमा हो गए और बैंगन लूटने की होड़ लग गया , मना करने के बावजूद लोग बैंगन लूटे रहे l हालांकि इस दौरान किसी ने पिपरा थाना को सूचना दिया गया।वहीँ सूचना मिलते ही पिपरा थाना की पुलिस मौके पर पहुंची तो सभी भाग खड़े हुए। जानकारी मिल रही है कि गाड़ी सवार सभी लोग सुरक्षित है।


Copy