जमशेदपुर शहर की जमकर हुई तारीफ : भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का धमाकेदार गाना ‘झगड़ा 2.O’ आज हुआ लॉन्च

Edited By:  |
Reported By:
jamshedpur shahar ki jamkar huyee taarif jamshedpur shahar ki jamkar huyee taarif

जमशेदपुर: जमशेदपुर के कागल नगर में भोजपुरी के सुपर स्टार खेसारीलाल यादव का धमाकेदार गाना‘झगड़ा2.O’आज लॉन्च किया गया.इस मौके पर सुपर स्टार खेसारीलाल यादव के साथ अभिनेत्री यामिनी सिंह,शालिनी यादव,सारेगामा भोजपुरी के अंड कलाकार उपस्थित रहे.खेसारी लाल यादव ने विवाद पर भी अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि कुछ यूट्यूब चैनल जो अपने आप को पत्रकार और प्रेस मानता है वह गलत चला कर अपना विवर बढ़ाता है. साथ ही उन्होंने कहा कि जरूरत है कि सरकार सिनेमा हॉल को भोजपुरी के लिए आरक्षित करें तब भोजपुरी का और भोजपुरी फिल्म का विकास हो सकेगा.

वहीं एक्टर खेसारी लाल यादव ने एक सवाल के जवाब में कहा कि यदि किसी राजनीतिक पार्टी में जाने की इच्छा नहीं है लेकिन पार्टी के लिए प्रचार करता हूं और करता रहूंगा साथ ही अब नई फिल्म की शूटिंग हुई बहुत जल्द शुरू होगी. वहीं गाना लॉन्च के बाद खेसारीलाल यादव ने जमशेदपुर शहर की जमकर तारीफ की और कहा कि यह अब शूटिंग हब के रूप में विकसित हो रहा है. यहां के खूबसूरत और रमणिक लोकेशन शूटिंग के लिहाज से काफी परफेक्ट है. जो फिल्मकारों को लुभा रही है. यहां के लोगों का भी खूब सहयोग मिलता है. रांची के बाद झारखंड में जमशेदपुर भी एक शानदार शूटिंग स्पॉट बनकर उभरा है. यहां महीने में15दिन शूटिंग हो रही है.

खेसारीलाल ने सारेगामा हम भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज गाना ‘झगड़ा 2.O’ को लेकर कहा कि यह गाना ढेर सारा मनोरंजन लेकर आया है. इसको आप सबों का खूब प्यार भी मिल रहा है. आप सबों से गुजारिश है कि यह आपका गाना है और आप इसे और ही बड़ा बनाएं. उन्होंने कहा कि मैं आपसे हूँ और मेरा गाना आपका है.


Copy