जमशेदपुर में नाबालिग बच्ची के साथ रेप : लोगों ने आरोपी को पकड़ कर किया RPF के हवाले, पीड़िता MGM में भर्ती

Edited By:  |
jamshedpur mai nabalig bachi ke saath rep jamshedpur mai nabalig bachi ke saath rep

जमशेदपुर : बड़ी खबर जमशेदपुर से है जहां टाटानगर स्टेशन के आउटर के पास यार्ड में खड़ी एक ट्रेन के कोच में नाबालिग बच्ची के साथ दुष्कर्म की घटना सामने आई है. घटना के बाद आस पास के लोग वहां पहुंच कर आरोपी युवक को पकड़ कर रेल पुलिस के हवाले कर दिया. वहीं पीड़ित बच्ची को इलाज के लिए एमजीएम भेजा गया.

जानकारी के अनुसार आरोपी युवक ओड़िशा से जमशेदपुर काम की तलाश में आया था. इसी बीच वह शराब पीने के लिए जुगसलाई-स्टेशन रोड स्थित छप्पन भोग के पास गया था. वहां उसे बच्ची टहलते हुए दिखाई दी. उसने बच्ची को कुरकुरे खिलाने का लालच देकर अपने साथ आउटर के पास यार्ड में खड़ी एक कोच में ले जाकर उसके साथ दुष्कर्म किया. इसी बीच बच्ची की चीख सुनकर आसपास के लोग वहां जमा हो गए और आरोपी कोपकड़ लिया और इसकी सूचना रेल पुलिस को दी . इसके बाद तत्काल आरपीएफ और जीआरपी की टीम मौके पर पहुंची और आरोपी को पकड़ कर अपने साथ ले गई.. रेल पुलिस आरोपी से थाना में पूछताछ कर रही है. वहीं पीड़िता को इलाज के लिए एमजीएम अस्पताल में भर्ती कराया गया है. बच्ची की हालत गंभीर बनी हुई है.

वहीं घटना की जानकारी मिलने पर रेल एसपी पुष्कर और डीएसपी जयश्री कुजूर टाटानगर रेल थाना पहुंचे और आरोपी से पूछताछ की. बता दें कि पीड़ित बच्ची अपनी मां के साथ स्टेशन क्षेत्र में ही रहती है और इधर- उधर मांग कर अपने जीवनयापन करती है. पुलिस पूरे मामले की जांच में जुट गई है.

जमशेदपुर से चंद्रशेखर की रिपोर्ट--