जमीन मोटेशन के बदले महिला से रेप : CO को आपत्तिजनक हालत में पुलिस ने दबोचा, FSL टीम भी जांच में जुटी

Edited By:  |
Reported By:
jamin mutation ke badle mahila se bhagalpur co ne kiya rape jamin mutation ke badle mahila se bhagalpur co ne kiya rape

भागलपुर : बड़ी खबर सामने आ रही है भागलपुर जिले से जहां पुलिस ने बिहार सरकार के आधिकारी को एक महिला से दुष्कर्म की कोशिश करते हुए धर दबोचा है। बताया जा रहा है कि महिला पिछले पांच महीने से जमीन मोटेशन के लिए अंचलाधिकारी कार्यालय का चक्कर लगा रही थी। वहीँ मौका देख कर CO ने पीड़िता को अकेले मिलने को बुलाया और उसके साथ घिनौने काम को अंजाम देने लगा।


मामला भागलपुर के नवगछिया अनुमण्डल का बताया जा रहा है जहां नारायणपुर प्रखंड के सीओ अजय सरकार को एक 35 वर्षीय महिला के साथ दुष्कर्म करते हुए मौके से ही गिरफ्तार कर लिया है। पीड़िता ने पुलिस को दिए बयान में बताया कि सीओ ने महिला को अज्ञात नंबर से फोन कर बीडीओ के घर पर बुलाया था और इस दौरान मौका देख कर उसके साथ दुष्कर्म किया। घटना रविवार की बताई जा रही है। पीड़िता ने आगे बताया कि जिस वक़्त सीओ उससे जबरदस्ती कर रहा था उस दौरान उसने किसी तरह बाथरुम से छिपकर पुलिस को फोन किया। जिसके बाद मौके पर पहुंची पुलिस कमरे का दरवाजा तोड़ कर घर के अंदर दाखिल हुई और आरोपी को धर दबोचा।

वहीँ पीड़ि‍त महिला को सीओ के कब्जे से मुक्त कराकर मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है साथ ही आरोपी अधिकारी को भी मेडिकल जांच के लिए भेजा गया है। फोरेंसिक टीम के द्वारा घटना स्थल पर पहुंच कर विभिन्न तरह के साक्ष्यों को इकट्ठा किया गया। जानकारी मिली है कि घटनास्थल से फोरेंसिक टीम ने बेड सीट, चादर, गमछा, टूटी हुई चूड़ियों के टुकड़े और अन्य सामग्री को बरामद किया है। जबकि घटनास्थल की फोटोग्राफी भी करायी गयी है, जिसमें दरवाजे पर पैर मारने के निशान पाए गए हैं और कमरे का बिस्तर बेतरतीब पाया गया है। इधर पुलिस का कहना है कि रेप हुआ है या नहीं, इसका पता महिला की मेडिकल जांच रिपोर्ट आने के बाद ही चल पाएगा।


Copy