जहरीली शराब ने छपरा में फिर मचाया तांडव : 5 की मौत, इलाके में मचा हड़कंप

Edited By:  |
Reported By:
jahrili sharab ne chapra me machaya tandav jahrili sharab ne chapra me machaya tandav

छपरा : बड़ी खबर सामने आ रही है छपरा से जहां जहरीली शराब ने एक बार फिर तांडव मचाया है। शराब पीने से पिछले 24 घंटे में इलाके में 5 लोगों की मौत हो गई है। जबकि कुछ लोग बीमार हैं जिनका सदर अस्‍पताल में इलाज चल रहा है। सूचना मिलते ही प्रशासनिक महकमे में हड़कंप मच गया है।

मामला छपरा के मढ़ौरा थाना क्षेत्र के भुआलपुर गांव का है जहां जहरीली शराब के सेवन से 5 लोगों की मौत हो गई है जबकि अभी भी कई लोग बीमार बताए जा रहे हैं। जिनमे एक की नाजुक हालात को देखते हुए उसे पटना रेफर किया गया है। जानकारी मिल रही है कि बीते गुरुवार को सभी लोगों ने मुचकनपुर के पास अवैध शराब बेचने वाले से शराब खरीदी थी। शराब का सेवन करने के बाद सभी की तबीयत बिगड़ गई। बीते 24 घंटे में जहरीली शराब का सेवन करने वालों में से 5 की मौत हो गई। जिसके बाद पूरे गांव में कोहराम मच गया। एक ही गांव में शराब के सेवन से पांच लोगों की मौत के बाद स्‍थानीय प्रशासन हरकत में आया।

वही मृतकों की पहचान लोहा महतो, रोहित कुमार और रामजीवन राम,पप्पू सिंह की संदिग्ध मौत वही गड़खा थाना क्षेत्र के औढ़ा में अलाउद्दीन खान के रूप में हुई है। सदर अस्पताल के सिविल सर्जन ने कहा कि प्रभावित क्षेत्र में अन्य बीमार का पता किया जा रहा है और वहां मेडिकल टीम भेजी जा रही है।


Copy