जब अपराधियों के पीछे दौड़े कैप्टन COOL : पुलिस की वर्दी में आये नजर, न्यू लुक VIRAL

Edited By:  |
jab apradhiyon ke piche daude captain cool ms dhoni jab apradhiyon ke piche daude captain cool ms dhoni

DESK : इंडियन क्रिकेट टीम के पूर्व कैप्टन महेंद्र सिंह धोनी अक्सर अपने न्यू लुक से फैन्स को सरप्राइज करते आये हैं। इस बार भी उन्होंने अपने फैन्स को कुछ ऐसा ही हटकर सर प्राइज दिया है। दरअसल,धोनी की एक फोटो इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रही है जिसमे वो पुलिस की वर्दी में नजर आ रहे हैं। जानिए क्या है वजह....

धोनी की तस्वीर एक यूजर ने सोशल मीडिया पर शेयर करते हुए कैप्शन दिया है कि 'एक विज्ञापन में एक पुलिस अधिकारी के रूप में एमएस धोनी'। दरअसल, धोनी सच में कोई पुलिस ऑफिसर नहीं बने हैं और ना ही धोनी ने फिल्म एक्टिंग में पदार्पण किया है। माही लगातार विज्ञापनों में नजर आते हैं और यहां भी वो एक विज्ञापन को लेकर ही पुलिस ऑफिसर बने हैं।

MS धोनी पैराशूट रेजिमेंट (106 पैरा टीए बटालियन) की भारतीय प्रादेशिक सेना इकाई में लेफ्टिनेंट कर्नल की मानद रैंक रखते हैं। उन्हें साल 2011 में भारतीय सेना द्वारा ये सम्मान दिया गया था। फौज का हिस्सा बनने के बाद धोनी को वो सारी सुविधाएं मिल रही हैं, जो सेना के एक जवान को मिलती हैं। धोनी ने अपनी कप्तानी में टीम इंडिया को 2007 में T20 वर्ल्ड कप और 2011 में वनडे वर्ल्ड कप जिताया था।


Copy