बेगूसराय डबल मर्डर केस में जांच तेज : डॉग स्कवॉयड की टीम ने जुटाए साक्ष्य

Edited By:  |
Investigation intensifies in Begusarai double murder case Dog squad team gathered evidence Investigation intensifies in Begusarai double murder case Dog squad team gathered evidence

BEGUSARAI : बेगूसराय में दो चचेरे भाइयों के अपहरण कर हत्या के बाद गांव में जहां कोहराम मचा है। वहीं पुलिस के प्रति लोगों में आक्रोश भी है। घटना के बाद आज देर शाम डॉग स्क्वायड की टीम घटनास्थल पहुंचकर साक्ष्य जुटाने का प्रयास किया।

दरअसल परिहारा ओपी के चमरडीहा गांव में कल से लापता दो चचेरे भाइयों का शव गंडक नदी से मिला था।परिजनों ने अपहरण के बाद बेरहमी से हत्या कर शव को गंडक नदी में फेंकने का आरोप लगाया है। फिलहाल पुलिस भी हत्या का मामला मानकर जांच कर रही है। डॉग स्क्वायड के सहारे पुलिस ने पूरे मामले की जांच शुरू कर दी है।

इस मामले में ग्रामीणों ने पुलिस पर लापरवाही का आरोप भी लगाया है।ग्रामीणों का आरोप है कि कल से लापता की सूचना देने के बावजूद पुलिस ने कोई ठोस कार्रवाई नहीं की। जिसका नतीजा है कि बदमाशों ने दोनों मासूम बच्चों की हत्या कर दी । डीएसपी चंदन कुमार ने बताया कि बच्चों के लापता होने की सूचना मिली थी जांच की जा रही थी कि दोनों बच्चों का शव मिला है परिजनों ने हत्या करने का आरोप लगाया है पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही स्पष्ट होगा।


Copy