हवाला कारोबार से जुड़े गैंग का पर्दाफाश : गोपालगंज पुलिस को मिली बड़ी सफलता, CSP संचालक समेत 5 अरेस्ट

Edited By:  |
Reported By:
hawala karobar se jude gang ka pardafash hawala karobar se jude gang ka pardafash

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां पुलिस ने हवाला कारोबार से जुड़े गैंग का पर्दाफाश करते हुए सीएसपी संचालक समेत 5 लोगों को गिरफ्तार किया है।वहीं गिरफ्तार हवाला कारोबारियों के पास से 3 लाख कैश और 6 मोबाइल फोन बरामद किए गए हैं। अचानक हुई कार्रवाई से इलाके में हड़कंप मच गया है।

मामला साइबर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां मौनिया चौक के समीप पुलिस ने छापेमारी कर हवाला कारोबार से जुड़े गैंग के सदस्यों को धर दबोचा है। गिरफ्तार हवाला कारोबारियों में गोपालगंज के इंदरवा के रहनेवाले विनोद कुमार और सीवान के बड़हरिया थाना क्षेत्र के जहांगीर हुसैन, सरवर अली, हसरत अली और मकसूद हुसैन शामिल है।

एसपी स्वर्ण प्रभात ने बताया कि साइबर थाना की पुलिस को सूचना मिली थी कि स्टेट बैंक की मुख्य शाखा में हवाला कारोबार से जुड़े लोग अवैध रूप से पैसों की निकासी करने पहुंचे हैं। सूचना मिलते ही छापेमारी कर 3 लाख कैश समेत पांच लोगों को गिरफ्तार किया गया। इनमें सीएचपी संचालक भी शामिल है.जो कालाधन को वाइट मनी करने का काम करता था।

एसपी ने आगे बताया कि हवाला कारोबार से जुड़े गिरोह का पुलिस ने पर्दाफाश किया है। बेहतर काम करने के लिए साइबर थाने की पूरी टीम को पुरस्कृत करते हुए प्रशस्ति पत्र के लिए अनुशंसा की जाएगी। वहीं, इस मामले में प्राथमिकी दर्ज कर सभी 5 अभियुक्तों को जेल भेज दिया गया।


Copy