पटना में फिर से हर्ष फायरिंग : दूल्हे के भाई समेत दो को लगी गोली,शादी के उत्सव में पसरा मातम

Edited By:  |
HARSH FIRING ME DULHE KE BHAI KO LAGI GOLI HARSH FIRING ME DULHE KE BHAI KO LAGI GOLI

पटना.बिहार में हर्ष फायरिंग की घटना में कमी होने का नाम नहीं ले रही है।दो दिन पहले ही पटना से सटे दानपुर में जयमाला के दौरान हुए हर्ष फयारिंग में वार्ड पार्षद की पत्नी की मौत हो गई थी।अब हर्ष फायरिंग की एक और घटना सामने आई है जिसमें दुूल्हे के भाई समेत दो लोगों को गोली लगी है।यह घटना पालीगंज अनुमण्डल के सिंगोड़ी थाना क्षेत्र के मुरारचक गांव की है

घटना के संबंध में स्थानीय लोगों ने बताया कि सीगोड़ी थाना क्षेत्र के मुरारचक गांव निवासी अशोक सिंह की बेटी की शादी थी. बारात सलेमपुर चांदी भोजपुर से आई हुई थी. शादी के रस्मों के बीच पिता की ओर से हर्ष उल्लास में फायरिंग की गई. इसी क्रम में बगल में खड़े दूल्हे के भाई को गोली लग गई.और इसके साथ ही एक अन्य व्यकित को भी गोली लगी है।गोली लगते ही शादी समारोह में अफरा-तफरी की स्थिति उत्पन्न हो गई.

जख्मी दूल्हे के भाई को इलाज के लिए पहले प्राइवेट अस्पताल में भर्ती कराया गया. वहां पर डॉक्टरों ने उसे पीएमसीएच रेफर कर दिया. घायल को युवक की पहचान सलेमपुर चांदी भोजपुर निवासी जयमंगल सिंह के छोटे पुत्र अमरेंद्र कुमार के रुप में हुई है. वो दूल्हे का छोटा भाई है. घटना की जानकारी मिलने के बाद सिंगोड़ी थानाध्यक्ष मनोज कुमार भी मौके पर पहुंचे और पूरे मामले की छानबीन की।


Copy