गुमला में 3 नाबालिग लड़कियों के साथ गैंगरेप : पुलिस ने आरोपी 3 युवकों को किया अरेस्ट

Edited By:  |
gumla mai 3 nabalig ladkiyon ke saath gangrep gumla mai 3 nabalig ladkiyon ke saath gangrep

गुमला : बड़ी खबर गुमला से जहां फेसबुक से हुए दोस्ती के बाद 3 युवकों ने 3 नाबालिग बच्चियों के साथ दुष्कर्म की घटना को अंजाम दिया है. घटना के बाद ग्रामीणों की सूचना पर बसिया पुलिस ने तीनों नाबालिग लड़कियों को अपने संरक्षण में लेते हुए आरोपी तीनों युवकों को गिरफ्तार कर लिया है.


घटना के संबंध में बसिया एसडीपीओ विकास आनंद लागुरी ने प्रेस वार्ता में बताया कि26जून की रात एक गांव में हो रही शादी समारोह से स्थानीय लोगों ने सूचना दी कि फेसबुक से हुई दोस्ती के बाद तीन नाबालिग लड़कियों को 3 युवकों ने खूंटी के रनिया से एक सफेद रंग की बोलेरो में साथ लाकर बसिया थाना क्षेत्र के एक जंगल में दुष्कर्म किया है. सूचना के सत्यापन एवं आवश्यक कार्रवाई हेतु वरीय पदाधिकारियों को सूचित करते हुए महिला पुलिस पदाधिकारी के साथ बसिया पुलिस की टीम घुनसेरा जंगल पहुंची. वहीं मामले के सत्यापन के बाद तीनों नाबालिग लड़कियों को अपने संरक्षण में लेते हुए थाना लाया गया तथा तीनों लड़कों को पकड़ लिया गया है. वहीं तीनों नाबालिग लड़कियों का मेडिकल जांच करा दिया गया है. गिरफ्तार मुन्ना गोप,अमित बरला एवं अनिल इंदवार बसिया थाना क्षेत्र का निवासी है.


मामले की जानकारी के बाद छापेमारी के लिए शामिल टीम में बसिया थानेदार छोटू उराँव,पुअनि घनश्याम कुमार रवि, आरक्षी विनीता कुमारी एवं रिजर्व बल के जवान शामिल थे. वहीं मंगलवार को गिरफ्तार तीनों युवकों को गुमला जेल भेज दिया गया है.


Copy