स्वर्ण व्यवसायियों से 15 लाख के जेवर की लूट : छपरा में विरोध करने पर मारा चाकू, आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंक घेरा

Edited By:  |
gold jewellers se pandrah lakh ke jewer ki loot chapra me virodh karne per mara chaku gold jewellers se pandrah lakh ke jewer ki loot chapra me virodh karne per mara chaku

CHAPRA:पटना के दानापुर से ऑटो पर सवार होकर छपरा लौट रहे स्वर्ण आभूषण व्यापारी भाइयों से अपराधियों ने 15 लाख 76 हज़ार रुपये के आभूषणों की लूट की घटना को अंजाम दिया है। घटना का विरोध करने पर अपराधियों ने चाकू से मारकर घायल कर दिया। इससे पहले अपराधियों ने मिर्च पाउडर का इस्तेमाल कर सभी को घेर लिया।

घटना सारण जिला के दरियापुर थाना क्षेत्र के मटिहान इलाके का है जहां महाराष्ट्र के कोल्हापुर जिला से जेवरात खरीद कर पटना के दानापुर पहुंचे व्यवसायी बंधु मोहन और जितेंद्र जायसवाल एक तयशुदा ऑटो से छपरा के साहेबगंज सोनारपट्टी इलाके के लिए निकले। इसी बीच मानपुर-गड़खा मुख्यमार्ग पर मटिहान के समीप सुनसान जगह पर दूसरे टेम्पू में सवार अपराधियो ने मोहन जायसवाल, जितेंद्र जायसवाल और जितेंद्र की पत्नी गीता के आंखों पर मिर्ची पाउडर फेंक दिया और उनके ऑटो को ओवरटेक करके रोक लिया।

ऑटो के रुकते तीन चार की संख्या में रहे अपराधियो ने पिस्तौल और चाकू के बल पर उनके पास रखे ट्रॉली बैग, पिठ्ठू बैग और झोला को छीन लिया। वहीं लूट की घटना का विरोध कर रहे मोहन को एक अपराधी ने चाकू मारकर घायल कर दिया। लूट की घटना को अंजाम देकर सभी अपराधी फरार हो गए । घायल मोहन को लेकर सभी गड़खा पुलिस स्टेशन पहुंचे जहां से उन्हें इलाज के लिए गड़खा पीएचसी लेकर पुलिस पहुंची। फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

सारण से जाकिर अली की रिपोर्ट ...


Copy