घरवालों ने उतारा इश्क़ का भूत : छुप-छुप कर प्रेमिका से मिलना पड़ा भारी, प्रेमी की जमकर धुनाई

Edited By:  |
Reported By:
gharwalon ne utara ishq ka bhoot gharwalon ne utara ishq ka bhoot

गोपालगंज : खबर है गोपालगंज से जहां प्रेमी -प्रेमिका को छुप-छुप कर मिलना भारी पड़ गया। दरअसल प्रेम-प्रसंग में एक युवक को कमरे में बंधक बनाकर बेरहमी से पिटाई किये जाने का मामला सामने आया है। युवक के परिजनों ने उसकी प्रेमिका के घरवालों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाया है। वहीँ घायल युवक को अस्पताल में भर्ती कराया गया है जहाँ उसकी हालत नाजुक बतायी जा रही है।

मामला गोपालगंज के मीरगंज थाना क्षेत्र के गौरूप समइल गांव का है जहां 22 वर्षीय जितेश दुबे को इलाके की है एक लड़की से दोस्ती हो गई। धीरे-धीरे ये दोस्ती प्यार में बदल गई और फिर दोनों चोरी छुपे एक दूसरे से मिलने लगे और ये प्यार परवान चढ़ता गया। लेकिन फिर वही हुआ जिसका डर था। प्रेमिका के घरवालों को इस बात की खबर लग गई। फिर एक दिन प्रेमिका के परिजनों ने युवक को अपने घर बुलाया और उसके प्रेमी युवक की घर में बंद जमकर पिटाई कर दी। जबरदस्त पिटाई के बाद प्रेमिका के परिजनों ने युवक को पुलिस के हवाले कर दिया। साथ ही उस पर आरोप लगाते हुए कहा ये चोरी की नीयत से घुसा था, जिसे सभी ने दबोचा लिया।

बता दें कि घायल युवक को गंभीर हालत में इलाज के लिए सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया, जहां डॉक्टरों ने उसकी हालत नाजुक देखकर गोरखपुर रेफर कर दिया है। वहीँ मामले की जानकारी मिलते ही युवक के परिजनों ने प्रेमिका के परिजनों पर जानलेवा हमला करने का आरोप लगाते हुए मामला दर्ज कराया है।


Copy