फिर गोलियों की तड़तड़ाहट से थर्राया वासेपुर : कुख्यात पर बाइक सवार अपराधियों ने की फायरिंग, हुई मौत

Edited By:  |
Reported By:
fir goliyon ki tadtadahat se tharraya wassepur fir goliyon ki tadtadahat se tharraya wassepur

धनबाद में एक बार फिर बहुचर्चित फिल्म 'गैंग्स ऑफ वासेपुर' की तर्ज पर गोलियों का खेल शुरू हो गया है। आज दोपहर कुछ अपराधियों ने इलाके के कुख्यात नन्हे पर ताबड़तोड़ गोलियां चलायी है। दिनदहाड़े हुए इस घटना से पूरा इलाका थर्रा उठा।

पूरा मामला धनबाद के वासेपुर का बताया जा रहा है जहां आज दिनदहाड़े कुछ अपराधियों ने महताब आलम उर्फ नन्हे पर भूली मोड़ के आगे वासेपुर पुलिया के समीप गोलियों की बौछार कर दी। इस हमले के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए।

वहीँ गोलियों की तड़तड़ाहट सुनकर आसपास के लोग एकत्रित हुए और घायल को शहीद निर्मल महतो मेडिकल कॉलेज एंड हॉस्पिटल ले गए जहां इलाज के दौरान ही घायल महताब आलम की मौत हो गयी है।

आपको बता दें कि वासेपुर में रंगदारी और जमीन के धंधे में इन दिनों कई दागी चेहरे शामिल हो गए है। जिसको लेकर क्षेत्र में आये दिन इलाके में गोलीबारी की घटना हो रही है।

बताया जा रहा है की महताब आलम अली नगर जा रहा था इसी दौरान अपराधियों ने घटना को अंजाम दिया है। अपराधियों ने एक एक कर 4 गोली महताब आलम पर चलाया हैं। इस मामले में आशंका जताई जा रही है कि प्रिंस खान,बंटी खान,हैदर और 2 लोगो ने ही वारदात को अंजाम दिया है। मौके पर पहुंचे वरीय पुलिस अधिकारी मामले की जांच में लगे हैं।


Copy