फिनो बैंक के CSP से 50 हजार की लूट : थाना से 200 मीटर की दूरी पर वारदात, अब खाक छान रही पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
fino bank ke csp se 50 hajar ki loot fino bank ke csp se 50 hajar ki loot

छपरा : खबर है छपरा से जहां बेख़ौफ़ अपराधियों ने शनिवार को दिनदहाड़े फिनो बैंक के CSP को निशाना बना लिया। बताया जा रहा है कि हथियार के बल पर 50 हजार की लूट को अंजाम दिया और फिर मौके से फरार हो गए। अपराधियों ने पुलिस थाना के 200 मीटर की दुरी पर ही इस घटना को अंजाम दिया है। वहीँ स्थानीय लोगों की सूचना के बाद पुलिस घटनास्थल पर पहुंची और मामले की जांच में जुट गई।


मामला छपरा के मशरक थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां थाना से महज 200 मीटर की दूरी पर अवस्थित शिव मंदिर के पास संचालित फिनो बैंक के सीएसपी से दो अपाची बाइक सवार अपराधियों ने हथियार का भय दिखाकर 50 हजार रुपए छीन लिया और फरार हो गए। घटना के बाद इलाके में सनसनी फ़ैल गई। सूचना मिलते ही मौके पर पहचुहि पुलिस मामले की जाँच में जुट गई।


वहीँ सीएसपी संचालक आसिफ रजा ने बताया कि उनका मशरक थाना के पास शिव मंदिर से 200 मीटर की दूरी पर सीएसपी केन्द्र हैं उसी पर वे बैठे थे इसी बीच काला रंग के अपाची बाइक पर सवार दो शख्स पहुंचे और पचास हजार रूपए निकासी की बात करने लगें जैसै ही उनके द्वारा रूपये भाई से मंगा कर कागजी कार्रवाई की बात की तों उनके द्वारा हथियार दिखा 50 हजार रुपए छीन लिया गए और फरार हो गए।



Copy