डबल मौत से मचा कोहराम : बेटी की शादी के लिए अपने बहनोई के साथ लड़का देखने जा रहे थे पिता..तभी हो गया बड़ा हादसा

Edited By:  |
Reported By:
Due to the simultaneous death of JIJA AND SALA there was chaos in the family. Due to the simultaneous death of JIJA AND SALA there was chaos in the family.

HAJIPUR:-खबर बिहार के वैशाली जिला से है..जहां बेटी के लिए लड़का देखने जा रहे पिता का शव वाप घर लौट पाया है.उनके साथ उमके बहनोई की भी मौत हो गई है.एक साथ साले बहनोई की मौत से परिवार में कोहराम मचा हुआ है.वहीं घटना से आक्रोशित लोगों ने सड़क जाम कर हंगामा किया.


मिली जानकारी के अनुसार वैशाली जिला के गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के इमादपुर सुल्तान गांव निवासी विनोद पासवान अपनी बेटी की शादी के लिए लड़का देखने बहनोई के साथ बाइक से जा रहे थे.रास्ते में हाजीपुर-जंदाहा NH 322 पर रहीमापुर चौक के समीप के पास तेज़ रफ़्तार ट्रक ने इनकी बाइक को रैंद दिया जिसकी वजह से जीजा-साले की मौत हो गई.घटना के बाद मौके पर अफरातफरी का माहौल बन गया।घटना के बाद बहनोई और साले को स्थानीय लोगों ने सदर अस्पताल में भर्ती करवाया पर वहां के चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया एवं घायल साले को पीएमसीएच रेफर कर दिया गया था पर पीएमसीएच पहुंचने से पहले ही उसकी मौत हो गई.


इस घटना में डबल मौत से गुस्साए लोगों ने मुआवजे की मांग को लेकर गंगा ब्रिज थाना क्षेत्र के हिलालपुर चौक को जाम कर आगजनी किया.वहीं घटना की जानकारी मिलते ही गंगा ब्रिज थाना के पुलिस अधिकारी मौके पर पहुंचे और आक्रोशित लोगों को समझा-बुझाकर मामले को शांत कराया,जिसके बाद सड़को पर आवागमन सुचारू ढंग से शुरू हो पाया.

इस संबंध में नगर थाना के पुलिस अधिकारी शैलेंद्र शर्मा ने बताया कि सड़क दुर्घटना में दो की मौत हुई है। दोनों के परिजनों का बयान दर्ज कर लिया गया है। दोनों शव की पोस्टमार्टम के बाद परिजनों को सौंप दी गई है। मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।


Copy