डोडा तस्करी के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई : ट्रैलर पर लदा 10 टन डोडा बरामद, तस्कर समेत वाहन मालिक की गिरफ्तारी के लिए धर पकड़ में जुटी पुलिस

Edited By:  |
Reported By:
doda tasakari ke virudh badi karrawai doda tasakari ke virudh badi karrawai

लातेहार : बड़ी खबर लातेहार से जहां चंदवा थानाक्षेत्र के लाधूप के पासNH-75परमादक पदार्थ तस्करी के विरूद्ध छापेमारी कर रही पुलिस ने डोडा का बड़ा खेप जब्त करने में सफलता हासिल की है. बरामद डोडा का वजन करीब10टन बताया जा रहा है. डोडा का अनुमानित कीमत करीब60लाख आंकी गई है.

बताया जा रहा है कि एसपी अंजनी अंजन को मिली इनपुट परSDPOसंतोष कुमार मिश्र मजिस्ट्रेट के साथ लाधूप के पास आगरा ढाबा के समीप पहुंचे. पुलिस ने संदिग्ध हालत में खड़े ट्रैलर के बारे में लोगों से पूछताछ के बाद वाहन की तलाशी ली. तलाशी में सैकड़ों बोरा में भरा डोडा बरामद किया गया है. उसके बाद डोडा समेत ट्रैलर को पुलिस कब्जे में लेकर तफ्तीश में जुट गई है.

बताते चलें कि जब्त ट्रैलर राजस्थान राज्य से रजिस्टर्ड है. वहीं कयास लगाया जा रहा है कि तस्कर खूंटी या आसपास के जिलों से लादकर पंजाब या हरियाणा जिलों में तस्करी के फिराक में थे. इधर पुलिस तस्कर समेत वाहन मालिक को चिह्नित कर गिरफ्तारी की कवायद में जुट गई है.


Copy