दिनदहाड़े लूट से सनसनी : हथियारबंद अपराधियों ने 2 लाखों रुपये और सोने के जेवरात एवं अन्य सामान लूट कर हुआ फरार

Edited By:  |
Reported By:
dindahare loot se sansani dindahare loot se sansani

जमशेदपुर: बड़ी खबर जमशेदपुर से जहां आजाद नगर थाना क्षेत्र के सैफा अपार्टमेंट में अपराधी ने बंदूक की नोक पर लूट की घटना को अंजाम दिया है. पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. स्थानीय लोगों ने घटना की सूचना पुलिस को दी. आजाद नगर की पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है.

बताया जा रहा है कि आजाद नगर थाना क्षेत्र के सैफा अपार्टमेंट मेंहथियारबंद अपराधियोंने2 लाखों रुपए और सोने के जेवरात एवं अन्य सामान लूट कर फरार हो गया. हालांकि अपराधी सीसीटीवी कैमरा में कैद हो गया है. घटना के बाद अफरा तफरी का माहौल हो गया.

गौरतलब है कि मानगो आजाद नगर थाना क्षेत्र के सैफा अपार्टमेंट के एक फ्लैट में दो हथियारबंद अपराधी घुस गए. घर के लोगों को हथियार का भय दिखाकर लूटपाट की घटना को अंजाम दिया है.

आपको बता दें कि दो लाख रुपए और सोने के गहनों की लूटपाट की गई है. हालांकि यह पूरी घटना सीसीटीवी कैमरे में कैद हो चुकी है. अपराधियों द्वारा लूटपाट कर फरार हो जाने के बाद स्थानीय लोगों ने इसकी सूचना पुलिस को दी. इसके बाद आजाद नगर पुलिस मौके पर पहुंची और पूरे मामले की छानबीन में जुट गई है. हालांकि अपराधियों ने दिनदहाड़े लूटपाट की घटना को अंजाम देकर पुलिस को खुली चुनौती दी है. फिलहाल देखना यह होगा कि पुलिस इस मामले का उद्भेदन कब तक कर पाएगी यह आने वाला समय ही बताएगा.


Copy