दिनदहाड़े युवती की किडनैपिंग की कोशिश : असफल होने पर बदमाशों ने की फायरिंग, वीडियो वायरल

Edited By:  |
dindahade yuwti ki kidnaiping ki koshish dindahade yuwti ki kidnaiping ki koshish

वैशाली : खबर है वैशाली से जहां पिस्टल की नोक पर बदमाशों ने दिनदहाड़े युवती की किडनैपिंग का प्रयास किया। इस दौरान असफल होने बदमाशों ने जमकर फायरिंग कर इलाके में सनसनी फैला दिया। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। जानकारी मिल रही है कि युवती के परिजनों ने छह आरोपियों के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कराई है।

मामला वैशाली के पातेपुर थाना क्षेत्र का बताया जा रहा है जहां घर के आंगन में घुसकर पिस्टल से फायरिंग करते हुए एक नाबालिग लड़की को अपहरण करने का प्रयास किया। युवती के परिजन द्वारा थाने में लिखित आवेदन देते हुए बताया गया कि उसकी पोती आंगन में काम कर रही थी तभी अचानक पातेपुर थाना क्षेत्र के चकरसूलाबाद गांव निवासी अरविंद कुमार राय, मनोज राय, अंकुश कुमार, शंकर राय, मुकेश कुमार एवं राजन कुमार ने अपने हाथ में पिस्टल एवं धारदार हथियार तलवार लेकर आंगन में घुस गया और उसकी पोती को पकड़ कर बाहर ले जाने लगा था। जिसका विरोध करने पर अरविंद कुमार ने पिस्टल से फायरिंग करने लगा।

जिसके बाद अफरा तफरी का माहौल बन गया। मौके पर लोगों के जुटने पर सभी आरोपी भाग गए। घटना का वीडियो सोशल मीडिया पर भी वायरल हो रहा है। परिजनो ने आरोप लगाया कि घटना के दौरान बदमाशो ने उसके पुत्री के गले से सोने का जितिया एवं कान का बाली भी छीन लिया है जिसकी कीमत लगभग 35 हजार रुपए है। घटना के बाद दहशत में आए पीड़ित परिवार के लोगों ने पातेपुर थाने पहुंच कर उक्त सभी आरोपियों के विरुद्ध नामजद प्राथिमिकी दर्ज कराई है। पुलिस इस मामले में प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई में जुटी है।

वहीँ पातेपुर थानाध्यक्ष राम शंकर कुमार ने बताया कि थाना क्षेत्र के एक गांव में एक नाबालिग लड़की को पिस्टल दिखाकर अपहरण करने की कोशिश करने संबंधित आवेदन प्राप्त हुआ है। पुलिस प्राथिमिकी दर्ज कर कार्रवाई कर रही है। उन्होंने कहा कि जल्द ही आरोपियों की गिरफ्तारी कर ली जाएगी।

ऋषभ की रिपोर्ट


Copy