सनसनी : बगहा में शादी-शुदा प्रेमी-प्रेमिका का एक ही कमरे से मिला शव, मौत को लेकर सस्पेंस

Edited By:  |
Reported By:
Dead body of married lover and girlfriend found in a room in Bagaha, suspense over death Dead body of married lover and girlfriend found in a room in Bagaha, suspense over death

BAGHA:-बड़ी खबर पश्चिम चंपारण के बगहा से हैं जहां शादी-शुदा प्रेमी जोड़े का शव मिला है.इसके बाद दोनो परिवार और आस-पास इलाके में सनसनी फैल गयी है.पुलिस दोनो शव को कब्जे में लेकर छानबीन में जुट गई है.


स्थानीय लोगों ने बताया कि पकड़ी गांव के मुन्ना राम एवं मधु देवी के बीच प्रेम प्रसंग वर्षो से चल रहा था.दोनो शादी-शुदा थे.इसलिए दोनो का परिवार इस संबंध को लेकर विरोध करता था.परिवार के विरोध का बावजूद दोनो एक दूसरे से मिलते रहते थे. इसी सिलसिले में बीते रात मुन्ना राम अपनी प्रेमिका मधु देवी से मिलने उसके घर आया हुआ था., मधु देवी के घर के परिजनों ने घर में घुसते हुए एक व्यक्ति को देखा था,जिसके बाद इसकी सूचना रामनगर पुलिस को दी मौके पर पहुंची पुलिस ने जब दरवाजा खोला तो देखा की दोनो का शव घर में लटका हुआ हैं । जिसके बाद शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया हैं पूरे मामले की जांच पड़ताल में जुटी हैं ।


वहीं मृतक मुन्ना राम परिजनों का कहना हैं की मेरे बेटा को बुला कर हत्या की गई हैं ,जबकि मृतका मधु देवी के परिजनों का कहना हैं कि दोनों ने आत्महत्या कर ली है.इस संबंध में थानाध्यक्ष अनंत राम बताया की संधिग्ध हालत में दोनो शव बरमाद किया गया है.पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही मौत के कारणों का खुलासा हो पाएगा ।



Copy