दरभंगा में ज्वेलरी दुकान से 30 लाख की लूट : 6 अपराधियों ने दिनदहाड़े घटना को दिया अंजाम, पुलिस CCTV खंगालने में जुटी

Edited By:  |
darbhanga me jwellery dukan se 30 lakh ki loot darbhanga me jwellery dukan se 30 lakh ki loot

दरभंगा के बहेड़ी थान क्षेत्र के शंकर रोहार स्थित राजश्री ज्वेलरी दुकान में अपराधी ने दिनदहाड़े 30 लाख रुपये की लूट की घटना को अंजाम दिया है। बताया जा रहा है कि बाइक पर सवार 6 अपराधी ज्वेलरी दुकान में घुसे और हथियार के बल ज्वेलरी दुकान में लूट की।

इस दौरान बदमाशों ने जेल्वरी दुकान से 30 लाख से अधिक की लूटकर फरार हो गए। सूचना मिलते ही बेनीपुर डीएसपी अपने दल बल के साथ मौके पर पहुंचकर मामले की जांच में जुट गए हैं।

घटना के संबंध में बताया जा रहा है चार मोटरसाइकिल पर 6 संख्या में अपराधी हथियार के साथ दुकान में घुसकर हथियार के बल पर करीब 30 किलो चांदी 600 ग्राम सोना डेढ़ लाख रुपए नगद लूटकर फरार हो गए हैं । सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस कर रही है मामले की जांच।

इससे पहले भी अपराधियों ने 9 दिसंबर 2020 को नगर थाना क्षेत्र के बड़ा बाजार स्थित अलंकार ज्वेलर्स में दिन दहाड़े 5 करोड़ से ज्यादा सोना की लूट कर ली थी। लूट कांड के बाद दरभंगा पुलिस लगातार छापेमारी कर इस मामले का उद्भेदन किया था।

वहीं बेनीपुर डीएसपी ने बताया कि 4 बाइक पर छह की संख्या में हथियार के साथ अपराधी आए थे । जिसने 600 ग्राम सोना और 20 से 23 किलो चांदी नगद और नगद रुपए लूट कर फरार हो गए हैं । जिसकी गिरफ्तारी के लिए जिस रूट से गए हैं उस रुट पर चेकिंग लगा दिया गया है और सीसीटीवी फुटेज भी खंगाला जा रहा है।