चतरा पुलिस को मिली बड़ी कामयाबी : चोरी की बोलेरो संग वाहन चोर गिरोह का एक भी सदस्य गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
chatra police ko mili bdi kamyabi chatra police ko mili bdi kamyabi

चतरा सदर थाना पुलिस ने शहर में सक्रिय वाहन चोर गिरोह के विरुद्ध बड़ी कार्रवाई की है। एसडीपीओ अविनाश कुमार को मिली गुप्त सूचना के आधार पर पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी लव कुमार के नेतृत्व में गठित विशेष टीम ने वाहन चोर गिरोह के एक सदस्य को धर दबोचा है।

वाहन चोर की गिरफ्तारी शहर के भेलवाडीह पकरिया इलाके से हुई है। एसडीपीओ अविनाश कुमार ने प्रेसवार्ता में बताया कि गुप्त सूचना मिली थी कि राजधानी रांची से कुछ दिन पूर्व चोरी हुई बोलेरो गाड़ी को भेलवाडीह पकरिया इलाके में एक घर में छिपाकर रखा गया है। सूचना पर त्वरित कार्रवाई करते हुए टीम को छापेमारी अभियान चलाने का निर्देश दिया गया था।

अभियान के दौरान ही थाना प्रभारी और सशस्त्र बल के जवानों ने सन्नी कुमार पिता सरयु साव, ग्राम भेलवाडीह, पकरिया (स्थाई पता लाईन मुहल्ला) थाना सदर जिला चतरा को चोरी की एक सफेद रंग की बोलेरो (जेएच-01-एआर-5475 ) के साथ गिरफ्तार कर लिया। एसडीपीओ ने आगे बताया कि गिरफ्तार वाहन चोर चोरी की बोलेरो का उपयोग करता था।

साथ ही पुलिस की नजरों में धूल झोंककर उसे अपने घर में छिपाकर रखता था। उन्होंने बताया कि गिरफ्तार चोर की निशानदेही पर पुलिस गिरोह में शामिल अन्य चोरों की गिरफ्तारी के लिए अभियान चला रही है। इस संबंध में सदर थाना कांड संख्या 291/21, धारा 414 भादवि दर्ज कर अग्रतर कार्रवाई की जा रही है।

छापामारी दल में अनुमंडल पुलिस पदाधिकारी अविनाश कुमार, पुलिस निरीक्षक सह सदर थाना प्रभारी लव कुमार, पुअनि. रामवृक्ष राम, पुअनि. सिकंदर सिंकु, सअनि. लालु लकडा एवं थाना सशस्त्र बल के जवान शामिल थे।


Copy