BREAKING NEWS : योगी की पुलिस ने माफिया अतीक के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद को एनकाउंटर में किया ढेर..

Edited By:  |
breaking Yogi's police killed two criminals including the son of mafia Atiq Ahmed in an encounter breaking Yogi's police killed two criminals including the son of mafia Atiq Ahmed in an encounter

Desk:-बड़ी खबर उत्तर प्रदेश से है.जहां योगी की पुलिस ने कुख्यात अतीक अहमद के बेटे असद और शूटर गुलाम अहमद को एनकाउंटर मे ढेर कर दिया है.दोनो उमेशपाल हत्याकांड में आरोपी थे. यूपी एसटीएफ ने यह कार्रवाई झांसी में की है।दोनो के खिलाफ पुलिस ने पांच-पांच लाख का इनाम घोषित कर रखा था.दोनो के पास से एसटीएफ ने अत्याधुनिक विदेशी हथियार बरामद किए गए हैं।

बता दें कि 24 फरवरी को पूर्व विधायक राजू पाल हत्याकांड के गवाह उमेश पाल की दिनदहाड़े गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। हत्या के बाद से ही असद और गुलाम फरार थे।उसके बाद से पुलिस लगातार दोनो की खोजबीन कर रही थी.गुप्त सूचना के बाद डीएसपी नवेंदु और डीएसपी विमल के नेतृत्व में एसटीएफ की टीम झांसी गई थी . एसटीएफ की टीम ने असद और गुलाम को सरेंडर करने के लिए कहा था, लेकिन असद और गुलाम ने एसटीएफ की टीम पर फायरिंग शुरू कर दी। जिसके बाद STF ने जवाबी कार्रवाई करते हुए दोनों को मार गिराया।

इस एनकाउंटर पर यूपी पुलिस ने कहा कि उन्हें जिंदा पकड़ने की कोशिश की गई..पर एसटीएफ के चैलेंज करने पर दोनो ने फायरिंग शुरू कर दी जिसके बाद दोनो को मार गिराया गया.उनके पास से अत्याधुनिक हथियार भी मिले हैं.

वहीं इस एनकाउंटर की सूचना के बाद मृतक उमेशपाल की मां ने संतोष जताया है.मीडिया से बात करते हुए उन्हौने कहा कि योगी सरकार मे ंउन्हें न्याय मिलने की पूरी उम्मीद है.वहीं कोर्ट में अपने बेटे असद के एनकाउंटर में मौत की सूचना पाकर अतीक अहमद फूट-फूट कर रोने लगा.


Copy