BREAKING NEWS : डायन बिसाही के शक में महिला की हत्या, पुलिस ने आरोपी को किया गिरफ्तार

Edited By:  |
Reported By:
breaking news breaking news

साहेबगंज: बड़ी खबर साहेबगंज से जहांजिले के मंडरो अंचल स्थित मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के फूलोलक्ष्मी गांव में देवर ने डायन होने के शक में अपनी भाभी की कुल्हाड़ी से मारकर हत्या कर दी. घटना के बाद पुलिस ने आरोपी देवर को गिरफ्तार कर लिया है. वहीं पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है.

बताया जा रहा है कि मिर्जाचौकी थाना क्षेत्र के खैरवा पंचायत के फूलोलक्ष्मी गांव में आरोपी युवक के पिता की बीमारी के कारण मौत हो जाने के पश्चात युवक ने अपने भाभी पर डायन होने का आरोप लगाया और टांगी से मारकर उसकी हत्या कर दी.

पुलिस ने आरोपी देवर को अरेस्ट कर लिया है. पुलिस पूछताछ में आरोपी ने हत्या की बात स्वीकार कर ली है. पुलिस ने शव को पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया है. बताया जा रहा है कि डेटबाबू के पिता मरांग हांसदा कुछ समय से बीमार थे. उनकी शनिवार की शाम मृत्यु हो गई. मरांग कुड़ी टुडू अपने श्वसुर के शव के पास रोती बिलखती पहुंची. इसी दौरान डेबाबू हांसदा अपने हाथ में कुल्हाड़ी लेकर उसे खदेड़ना शुरू किया. भाभी ने भागने की कोशिश की लेकिन डेबाबू हांसदा ने उसके गर्दन पर कुल्हाड़ी से वार कर दिया,जिससे उसकी मौत हो गई. ग्रामीणों की सूचना पर मिर्जाचौकी थाना की पुलिस वहां पहुंची और शव को जब्त कर थाना ले आई. घटना के बाद वह घर में ही था. पुलिस ने लोगों से घटना के संबंध में पूछताछ की तो उसने डे बाबू हांसदा का नाम बताया. इसके बाद पुलिस ने उसे गिरफ्तार कर लिया. उसने हत्या करने की बात स्वीकार कर ली है.

वहीं ग्रामीणों ने बताया कि डे बाबू ने अपने पिता की मृत्यु हो जाने पर अपनी भाभी पर डायन होने का शंका कर उसके साथ मारपीट करने लगा और डायन बिसाही के शक में कुल्हाड़ी से मारकर उसे मौत के घाट उतार दिया. मृतका के पति लखन टुडू ने बताया कि बीमारी के कारण उसके पिता की मृत्यु हो जाने पर उसकी पत्नी शव के पास रो रही थी. उसी क्षण उसका छोटा भाई डे बाबू आया और उसकी पत्नी मरांगकुड़ी टुडू को डायन कहकर मारने लगा. उसकी पत्नी ने भागकर जान बचाने की कोशिश की . पर डे बाबू ने कुल्हाड़ी से गला पर वार कर दिया जिससे उसकी मौत हो गई.


Copy