दहेज की बलिवेदी : NAWADA में नवविवाहिता की पीट-पीटकर हत्या

Edited By:  |
Reported By:
breaking Newly married woman murdered for dowry in Nawada breaking Newly married woman murdered for dowry in Nawada

रजौली(नवादा)- दहेज के लिए ससुराल वालों ने नवविवाहिता की पीटकर हत्या कर दी.मृतका के परिजनों ने पति और उसके परिवार वालों पर दहेज हत्या का मामला दर्ज कराया है.


रजौली थाना क्षेत्र के नगर पंचायत स्थित पुरानी बस स्टैंड निवासी सुनील चौधरी के नवविवाहित बेटी के साथ ससुराल वालों ने जमकर मार-पीट की,जिससे नवविवाहिता की इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका के पिता सुनील चौधरी ने बताया कि मैं अपनी बेटी पूजा कुमारी की शादी हिन्दू रीति रिवाज के साथ नालंदा जिले के बड़ाह थाना क्षेत्र के निवासी बीरेश कुमार के साथ 8 माह पूर्व किया था, लेकिन शादी के कुछ दिन के बाद ही ससुराल वालों ने मेरी बेटी को पांच लाख रुपये, अपाची बाइक,सोना के चैन व अंगूठी को लेकर लेकर प्रताड़ित करने लगे थे और वे अक्सर मारपीट करते थे.कई बार सामाजिक स्तर पर भी पंचायती भी हुआ, लेकिन ससुराल वालों के व्यवहार में बदलाव नही आया।


मेरी बेटी के गर्भवती होने के बाद भी ससुराल पक्ष के लोगों ने जमकर मारपीट किया,जिससे उसकी तबियत काफी बिगड़ गई। उसके बाद हमलोगों ने इलाज के लिए अनुमंडलीय अस्पताल रजौली में भर्ती कराया, जहां चिकित्सकों ने मृत घोषित कर दिया।शिकायत के बाद स्थानीय पुलिस ने पूरे मामले की छानबीन कर कार्रवाई की बात कही है.


Copy