चंपारण की धरती पर ऑनर किलिंग : नाच देखने गए युवक-युवती की हत्या कर शव जलाने की कोशिश..

Edited By:  |
Reported By:
breaking Honor killing of lovers who went to watch dance in Champaran breaking Honor killing of lovers who went to watch dance in Champaran

Motihari:-बिहार के मोतिहारी से ऑनर किलिंग का मामला सामने आया है..यहं के सुगौली थाना क्षेत्र में एक किशोर और एक किशोरी का अधजला शव मिलने के बाद इलाके में सनसनी फैल गई।प्रेम प्रसंग में दोनों की ऑनर किलिंग की आशंका जतायी जा रही है। दोनो शव लगभग 75 प्रतिशत जल चुका है.घटना की जानकारी मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची और दोनो का शव बरामद कर छानबीन में जुटी है..

घटना सुगौली थाना क्षेत्र के माली डुमरी गांव की है।मृतक किशोर मुस्कान कुमार और किशोरी विनिता कुमारी माली डुमरी के हीं रहने वाले थे।दोनों का शव सिकरहना नदी के किनारे जलाया जा रहा था।डीएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का मामला लगता है।

मृत किशोर मुस्कान कुमार की चाची शकुंतला देवी ने बताया कि गांव के ब्रह्म स्थान के पास नाच हो रहा था और नाच को देखने मुस्कान कुमार गया था। दोनो के बीच में क्या संबंध था..यह नहीं मालूम है और लड़की बोल रही थी कि लड़का से कोई संबंध नहीं है।फिर भी पहले लड़की को मारा फिर लड़का मुस्कान का गला रेत दिया।उनलोगों को पता चला कि मुस्कान का गला रेतकर हत्या कर दिया गया है और उसका शव जलाया जा रहा है..तो वहां जाने पर लड़की के घरवालों ने सबको खदेड़ दिया।उसके बाद पुलिस को सूचना दी गई ..पुलिस ने दोनो शवो को जब्त कर लिया है.

वहीं इस मामले में डीएसपी सदर आईपीएस राज ने बताया कि प्रथम दृष्टया ऑनर किलिंग का मामला लगता है।लड़की के माँ को पूछताछ के लिए थाना पर डिटेन किया गया है।लड़की के परिवार के अन्य सदस्य घर छोड़कर फरार हैं।घटना की जांच की जा रही है।


Copy