सनसनीखेज वारदात : बेगूसराय में मेंहदी का पत्ता तोड़ने गई किशोरी के साथ हैवानियत

Edited By:  |
breaking begusarai me nabalig se saath duskarm ke baad hatya breaking begusarai me nabalig se saath duskarm ke baad hatya

Begusarai:- करीब 10 साल की किशोरी के साथ दुष्कर्म के बाद हत्या का सनसनीखेज मामला सामने आया है.पुलिस ने किशोरी का शव जब्त कर छानबीन में जुट गई है.


मिली जानकारी के अनुसार बेगूसराय में सोमवार से लापता 10 साल की बच्ची का शव पड़ोसी के घर से पुलिस ने बरामद किया है। आरोप है कि पड़ोसी ने बच्ची के साथ दुष्कर्म करने के बाद बेरहमी से हत्या कर घर के बेसमेंट में जमीन में दबा दिया था जहां से पुलिस ने देर रात बरामद किया है।


पूरा मामला बछवारा थाना क्षेत्र का है। आरोप है कि 24 जुलाई की सुबह 10 साल की बच्ची अपने पड़ोसी गुड्डू सिंह के घर मेहंदी तोड़ने गई थी जिसके बाद से वह लापता हो गई। परिजनों ने इसकी लिखित शिकायत बछवारा थाना में की लेकिन पुलिस ने गुड्डू सिंह के दो नोकर को गिरफ्तार कर पूछताछ कर छोड़ दिया। बाद में परिजनों की शिकायत फिर पुलिस एक्शन में आई और नौकर को गिरफ्तार कर सख्ती से पूछताछ की तो पूरे मामले का खुलासा हुआ। पुलिस मौके पर पहुंची और गुड्डू सिंह के घर के बेसमेंट में जमीन खोदकर बच्ची का शव बरामद किया है।


परिजनों का आरोप है बच्ची के साथ गलत करने के बाद बेरहमी से हत्या की गई है। अर्धनग्न अवस्था में शव को पन्नी में लपेटकर जमीन में दबाया गया था। गुड्डू सिंह का पहले से भी छवि विवादास्पद रहा है। फिलहाल पुलिस शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए अस्पताल भेज दिया है और पूरे मामले की जांच कर रही है। घटना के बाद से स्थानीय लोगों में पुलिस के प्रति काफी आक्रोश है। बछवारा थाना के एएसआई अजय कुमार ने बताया कि प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है और पूरे मामले की जांच की जा रही है।


Copy