BOLLYWOOD का ड्रग कनेक्शन : क्रूज में NCB की छापेमारी..शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान सहित तीन 7 तक न्यायिक हिरासत में...

Edited By:  |
bollywood ka drug connection bollywood ka drug connection

पटना। मुंबई क्रूज पर ड्रग्स पार्टी में पकड़े गए बॉलीवुड स्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान (Aryan Drugs Case) की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. मिली जानकारी के मुताबिक आर्यन से कस्टडी में पूछताछ के दौरान कई अहम बातों की जानकारी मिली है

गुप्त सूचना के आधार पर एनसीबी ने की छापेमारी

जानकारी के मुताबिक एनसीबी ने मुंबई से गोवा जा रहे क्रूज में चल रही हाईप्रोफाइल रेव पार्टी का भांडा फोड़ा है.जिसमें बॉलीवुड एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान ड्रग मामले में फंसते नजर आ रहे हैं। मुंबई की रेव पार्टी में शामिल एक्टर शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान को अरेस्ट करने के लिए NCB ने पूरी योजना तैयार की थी. सूत्रों ने बताया कि आर्यन खान (Aryan Khan) के ड्रग पैडलरों से संपर्क के बारे में एजेंसी को पहले से सूचना मिल रही थी. जैसे ही उसे रेव पार्टी की जानकारी मिली, एजेंसी ने छापा मार दिया. बताया जा रहा है, 1000 लोगों में NCB ने 8 लोगों को हिरासत में लेकर 16 घंटे के पूछताछ करने के बाद तीन लोगों को गिरफ्तार कर लिया.

बॉलीवुड के किंग की मुश्किलें बढ़ी

बॉलीवुड के किंग यानी (शाहरुख खान) और उनकी पत्नी गौरी खान की मुश्किलें बढ़ती नज़र आ रही हैं. पूछताछ के दौरान आर्यन के लगातार रोने की बात भी सामने आई है.बताया जा रहा है की एनसीबी ने आर्यन की बात शाहरुख से फोन पर कराई तो इस दौरान वह रो पड़ा .ये भी सामने आया है कि शाहरुख़ खान और गौरी को भी आर्यन के ड्रग्स लेने की जानकारी थी.

आर्यन खान ने खुद को पार्टी का गेस्ट बताया

NCB की पूछताछ में आर्यन खान ने खुद को पार्टी का गेस्ट बताया है। उन्होंने कहा कि पार्टी में शामिल होने के लिए उन्हें कोई पैसा नहीं मिला था। उन्होंने कहा कि पार्टी के ऑर्गनाइजर ने उनके नाम का इस्तेमाल करके लोगों को पार्टी में बुलाया था।

आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा

इस पर आर्यन के वकील सतीश मानशिंदे ने कहा- आर्यन वहां ड्रग्स बेचने के लिए नहीं गए थे,अगर वो चाहते तो पूरा शिप भी खरीद सकते थे। अगर जांच ही करनी है तो शिप पर एक हजार लोग थे उन सभी लोगों की जांच होनी चाहिए.

बता दे मुंबई की किला कोर्ट में सुनवाई के दौरान NCB ने 11 अक्टूबर तक रिमांड मांगी थी। हालांकि कोर्ट ने आर्यन और उसके साथ गिरफ्तार अरबाज मर्चेंट और मुनमुन धमीजा को 7 अक्टूबर तक का रिमांड मंजूर किया है. अन्य 5 आरोपियों विक्रांत छोकर, इश्मीत सिंह, नुपुर सारिका, गोमित चोपड़ा और मोहक जसवाल को भी 7 अक्टूबर तक NCB की रिमांड पर भेज दिया है। सुनवाई के दौरान NCB ने आरोपियों से बरामद ड्रग्स की जानकारी दी।

किंग खान ने 24 साल पहले एक शो में कहा था- चाहता हूं बेटा बैड बॉय बने

सुपरस्टार शाहरुख खान के बेटे आर्यन खान पर क्रूज ड्रग्स केस में शामिल होने का आरोप है। इसी बीच शाहरुख खान के उस इंटरव्यू की चर्चा हो रही है, जिसमें उन्होंने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को ड्रग्स और बाकी सब कुछ का एक्सपीरियंस करना चाहिए जो वह नही कर पाये। बता दे शाहरुख खान 1997 में अपनी पत्नी गौरी खान के साथ सिमी ग्रेवाल के शो में गए थे। इस दौरान शाहरुख ने मजाक में कहा था कि उनके बेटे को वो सब खुराफाती काम करना चाहिए, जो वे अपनी जवानी में नहीं कर पाए। शाहरुख ने कहा था, 'मैं चाहता हूं कि मेरा बेटा लड़कियों को डेट करे और ड्रग्स का भी मजा ले। वो एक बैड बॉय बने और अगर वह गुड बॉय जैसा दिखाई देने लगा, तो मैं उसे घर से निकाल दूंगा।' शाहरुख खान की मजाक में कही हुई यही बात सोशल मीडिया में वायरल हो रही है।

सोशल मीडिया पर लोगों ने शाहरुख के साथ उनके ब्रांड्स को भी किया ट्रोल

आर्यन खान की ड्रग्स केस में गिरफ्तारी का बड़ा नुकसान ब्रांड शाहरुख खान को हो सकता है। सोशल मीडिया पर लोग शाहरुख के साथ उन ब्रांड्स को भी ट्रोल कर रहे हैं,जिनके एंडोर्समेंट किंग खान कर रहे हैं। लोगों ने शाहरुख से पूछा है कि अब वे दूसरों के बच्चों को कैसे प्रेरित करेंगे,जबकि उनका ही बेटा ड्रग्स केस में फंसा है। आर्यन के ड्रग्स केस में फंसने से उन्हें इसमें नुकसान उठाना पड़ सकता है,शाहरुख इन दिनों करीब 40 ब्रांड्स के साथ काम कर रहे हैं,जिनमें कुछ एजुकेशनल स्टार्टअप भी हैं।

बॉलीवुड का ड्रग्स कनेक्शन

पुरी दुनिया जानती है कि पार्टी के बिना बॉलीवुड की जिंदगी आगे नहीं खिसकती है। प्री ड्रिंक से लेकर प्री ड्रग्स पार्टी तक के सबूत हवा में तैर रहे हैं. वीडियो सोशल मीडिया पर रह-रह कर सामने आ रहे हैं आपको बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत 14 जून को अपने घर में मृत पाए गए थे। जिसके बाद इस मामले की जांच मुंबई पुलिस और बाद में पटना पुलिस ने की। हालांकि बाद में सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई को सौंप दी गई। वहीं इस मामले में ड्रग्स का एंगल सामने आने के बाद अभिनेत्री रिया चक्रवर्ती और उनके भाई सहित कई लोगों को नारोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो ने गिरफ्तार किया था।.जांच आगे बढ़ने के बाद 02/12 को भारती सिंह और उनके पति हर्ष लिम्बाचिया को ड्रग मामले में गिरफ्तार किया गया था। जून में सुशांत सिंह राजपूत की मौत के बाद की जा रही नशीली दवाओं की जांच के सिलसिले में नारकोटिक्स कंट्रोल ब्यूरो (एनसीबी) ने 21 नवंबर को कॉमेडियन भारती सिंह के घर पर छापा मारा था।

सुशांत सिंह की मौत की जांच में ड्रग्स और ड्रग्स पैडलरों से रिलेटेड कई बडे खुलासे हुए थे, और कई बडे नाम सामने आए थे जिनका ड्रग्स से कनेक्शन था। अब आर्यन के मामले में जब जांच गे बढेगी कि कई और बडे राजफाश होंगे।


Copy