बाइक के पेट्रोल के लिए सगे भाई की हत्या : सहरसा में बड़े भाई ने छोटे के सीने में घोंप दी चाकू

Edited By:  |
BIKE KE PETROL KE LIE BHAI KI NIRMAM HATYA BIKE KE PETROL KE LIE BHAI KI NIRMAM HATYA

SAHARSA:-बड़ी खबर सहरसा से हैं जहां बड़े भाई ने चाकू मारकर छोटे भाई की हत्या कर दी.हत्या की यह वारदात सदर थाना क्षेत्र के शिवपुरी मोहल्ले के वार्ड नं 14 की है.

मिली जानकारी के अनुसार सदर थाना के शिवपुरी के रहनेवाले रोहन पोद्दार और प्रियांशु पोद्दार के बीच विवाद शुरू हुआ जिसके बाद दोनो के बीची तीखी बहस हुई और फिर दोनो एक दूसरे की जान लेने पर उतारू हो गए.इसी दौरान बड़े भाई रोहन ने प्रियांशु पर चाकू से वार कर दिया,जिसमें गंभीर रूप से घायल इलाज के लिए आनन-फानन में निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया जहां कुछ ही देर बाद प्रियांशु ने दम तोड़ दिया.

घटना के बारे में मृतक की माँ ने बताया कि सुबह मेरे बड़े बेटे रोहन पोद्दार और छोटे बेटा प्रियांशु कुमार के बीच मोटर साइकिल से तेल निकालने को लेकर बिवाद हुआ उसी में मृतक के बड़े भाई रोहन पोद्दार ने अपने छोटे भाई प्रियांशु कुमार को किचन में रखे चाकू सीने में मार दिया जिससे वह बुरी तरह जख्मी हो गए परिजनों के द्वारा आनन-फानन में इलाज के लिए सदर अस्पताल लाया जहां स्थिति नाजुक देखते हुए निजी नर्सिंग होम में भर्ती कराया गया. निजी नर्सिंग में इलाज के दौरान महज कुछ ही घंटों के बाद उनकी मौत हो गई.

वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सदर थाना के साथ ही सदर एसडीपीओ संतोष कुमार पुलिस बल के साथ अस्पताल पहुंचकर मामले की जानकारी ली इस दौरान उन्होंने बताया कि घरेलू विवाद में चाकू गोदकर एक युवक की हत्या हुई है पुलिस मामले की तहकीकात कर रही है और आरोपी को जल्द गिरफ्तार करेगी.


Copy